Ramiz Raja पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के बॉस बनने की रेस में, एहसान मनी की जगह ले सकते हैं

पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट कप्तान और मशहूर कमेंटेटर रमीज राजा (Rameez Raja) पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अगले चेयरमैन (chief of Pakistan Cricket Board) के तौर पर एहसान मनी की जगह ले सकते हैं

Ramiz Raja पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के बॉस बनने की रेस में, एहसान मनी की जगह ले सकते हैं

Ramiz Raja पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के बॉस बनने की रेस में

पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट कप्तान और मशहूर कमेंटेटर रमीज राजा (Rameez Raja) पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अगले चेयरमैन (chief of Pakistan Cricket Board) के तौर पर एहसान मनी की जगह ले सकते हैं. सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी. राजा ने इस संबंध में बात के लिये फोन और संदेश का कोई जवाब नहीं दिया लेकिन मीडिया रिपोर्टों के अनुसार प्रधानमंत्री और बोर्ड के संरक्षक इमरान खान (Imran Khan) ने मनी के कार्यकाल में विस्तार नहीं देने का फैसला किया है जो अगस्त में समाप्त हो जायेगा.

लोकप्रिय टी20 लीग में सबसे पहला हैट्रिक किस गेंदबाज ने लिए हैं, देखें पूरी लिस्ट

पीसीबी के एक सूत्र ने पुष्टि की, ‘‘अगले कुछ दिनों में प्रधानमंत्री पीसीबी के संचालन बोर्ड को चेयरमैन के चुनाव के लिये दो नाम भेजेंगे और सदस्यों को इनमें से एक को चेयरमैन चुनना होगा. उन्होंने कहा कि वह रमीज का नाम इन दो उम्मीदवारों में सुन रहे हैं लेकिन अभी तक कुछ पुष्टि नहीं हुई है.

रमीज राजा का करियर 
रमीज राजा ने पाकिस्तान के लिए 57 टेस्ट और 198 वन-डे अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं, टेस्ट में उन्होंने 31.8 की औसत से 2833 रन बनाए हैं जबकि वन-डे में उनके नाम 5841 रन दर्ज हैं.

IPL 2021: Virat Kohli की आरसीबी टीम में बड़ा उलटफेर, कोच और खिलाड़ी बदले गए, जानिए पूरी डिटेल्स


शानदार कमेंटेटर 
क्रिकेट से रिटारमेंट के बाद रमीज राजा एक शानदार कमेंटेटर हैं. कमेंटेटर के तौर पर भी राजा ने अपनी पहचान बनाई है. आईपीएल में भी रमीज ने कमेंट्री की है. रमीज राजा 1992 के विश्व कप का हिस्सा रहे हैं जब पाकिस्तान ने विश्व कप का खिताब अपने नाम किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले मोहम्मद कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर खास बात की थी. ​



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)