IPL 2021: Virat Kohli की आरसीबी टीम में बड़ा उलटफेर, कोच और खिलाड़ी बदले गए, जानिए पूरी डिटेल्स

IPl 2021: आईपीएल 2021 के दूसरे दौर के लिए रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर( RCB) ने 3 बड़े बदलाव किए हैं. वानेंदु हसारंगा (Wanindu Hasaranga) टीम में शामिल कर लिया है.

IPL 2021: Virat Kohli की आरसीबी टीम में बड़ा उलटफेर, कोच और खिलाड़ी बदले गए, जानिए पूरी डिटेल्स

आरसीबी की टीम में बड़ा बदलाव

IPl 2021: आईपीएल 2021 के दूसरे दौर के लिए रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने 3 बड़े बदलाव किए हैं. वानेंदु हसारंगा (Wanindu Hasaranga) टीम में शामिल कर लिया है. इसके अलावा श्रीलंका के दुष्मंता चमीरा (Dushmantha Chameera ) भी आरसीबी की टीम की ओर से इस बार आईपीएल खेलते हुए नजर आएंगे. वहीं. दूसरी ओर हेड कोच साइमन कैटिच (Simon Katich resigns) ने अपना पद छोड़ दिया है. उनकी जगह अब आरसीबी की कोच की भूमिका माइक हसन (Mike Hasan) निभाएंगे. कैटिच ने निजी कारण के चलते कोच पद से इस्तीफा दे दिया है.

WI vs PAK: मोहम्मद रिजवान ने किया कुछ ऐसा जिसने जीत लिया दिल, वेस्टइंडीज क्रिकेट ने भी की तारीफ

बता दें कि को लेग स्पिनर एडम जंपा की जगह टीम में शामिल किया गया है तो वहीं दूसरी ओर श्रीलंका के तेज गेंदबाज दुष्मंता चमीरा (Dushmantha Chameera) को डैनियल सैम्स की जगह टीम में शामिल किया गया है. सैम्स आईपीएल के दूसरे दौर के लिए आईपीएल के लिए उपलब्ध नहीं थे. इसके अलावा एक और बड़ा बदलाव आरसीबी की टीम ने किया है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सिंगापुर के ऑलराउंडर टिम डेविड को फिन एलेन की जगह टीम में शामिल किया है.

हसारंगा का दिखा था भारत के खिलाफ दम
हाल ही में भारत और श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के दौरान हसरंगा ने कमाल का परफॉर्मेंस किया था. लेग स्पिनर वानेंदु हसारंगा ने 3 टी-20 मैचों में 7 विकेट लिए थे और साथ ही उन्हें मैन ऑफ द सीरीज के अवार्ड से भी नवाजा गया था. दूसरी ओर चमीरा ने भी भारत के खिलाफ सीरीज के दौरान अपना जौहर दिखाने में सफल रहे थे.

सिंगापुर के ऑलराउंडर टिम डेविड ने भी हाल ही में रॉयल लंदन वनडे कप में कमाल का परफॉर्मेंस किया था. डेविड ने  इस टूर्नामेंट में 70 गेंदों पर 140 रनों की तूफानी पारी खेली थी. विस्फोटक डेविड को टीम में रखने से आरसीबी की बल्लेबाजी और भी मजबूत हुई है. 

चेहरे पर अफगानी झंडा बनाकर खेले राशिद खान, ऐसे जीता फैन्स का दिल


आरसीबी का परफॉर्मेंस अच्छा रहा है
इस सीजन में आरसीबी ने अच्छा परफॉर्मेंस किया है और प्वाइंट्स टेबल में नंबर 3 पर मौजूद है. इस बार कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी खिताब को जीतने की भरसक कोशिश में हैं. 19 सितंबर से आईपीएल का दूसरा दौर शुरू होने वाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले मोहम्मद कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर खास बात की थी. ​