केएल राहुल की कप्तानी पर आकाश चोपड़ा ने उठाए सवाल, "वेंकटेश अय्यर को मैच में खिलाया ही क्यों"

उन्होंने आगे कहा कि अगर उनको सिर्फ एक बल्लेबाज के रूप में खिलाना है तो सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन भी अच्छा विकल्प हो सकते थे.

केएल राहुल की कप्तानी पर आकाश चोपड़ा ने उठाए सवाल,

प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में, राहुल ने कहा , 'मैं वेंकटेश अय्यर को अपने छठे गेंदबाजी विकल्प के रूप में इस्तेमाल करने जा रहा हूं'.

खास बातें

  • केएल राहुल की कप्तानी पर उठे सवाल
  • कॉमेंट्री के दौरान बोले आकाश चोपड़ा
  • वेंकटेश अय्यर से गेंदबाजी को लेकर किए सवाल
नई दिल्ली:

बुधवार को पार्ल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत के पहले वनडे मैच में ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को गेंदबाजी करने का मौका नहीं दिए जाने से बवाल मच गया है. प्रोटियाज टीम 50 ओवर में चार विकेट पर 296 रन बनाने में सफल रही, जो भारतीय टीम के लिए आसान नहीं रहा. भारतीय टीम प्रबंधन द्वारा वेंकटेश (Venkatesh Iyer) को गेंदबाजी विकल्प के रूप में इस्तेमाल नहीं करने के बारे में फैंस और विशेषज्ञों के पास कहने के लिए बहुत कुछ था. पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) की आलोचना की और कहा कि अगर वेंकटेश को ऑलराउंडर के रूप में इस्तेमाल नहीं किया जाता है तो सूर्यकुमार यादव या ईशान किशन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाना चाहिए. 

यह पढ़ें- U19WC : भारत के कप्तान समेत पांच खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, वेस्टइंडीज में मुश्किल में टीम इंडिया

कॉमेंट्री के दौरान बोलते हुए, चोपड़ा ने कहा, "यह सिर्फ केएल राहुल तक ही सीमित नहीं है. रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले दो टी 20 आई में बिल्कुल वैसा ही किया, जब भारत ने श्रृंखला जीती थी. प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में, राहुल ने कहा , 'मैं वेंकटेश अय्यर को अपने छठे गेंदबाजी विकल्प के रूप में इस्तेमाल करने जा रहा हूं'. आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि भारत के लिए अब लगभग 110 ओवर हो गए मैदान पर फील्डिंग करते हुए जिसमें वेंकटेश अय्यर को सिर्फ दो या तीन ओवर गेंदबाजी  दी गई है. उन्होंने कहा कि वनडे क्रिकेट में आपके पास ये मौका होता है कि आप कुछ  रनों का रिस्क ले सकते हैं. उन्होंने कहा हम तो शायद वेंकटेश अय्यर को एक ऑलराउंर के रूप में देखते हैं लेकिन शायद टीम मैनेजमेंट ऐसा नहीं सोचते. 


यह पढ़ें- IND vs SA : 'मैदान पर दर्शकों को आने की इजाजत नहीं थी लेकिन वे कहां मानने वाले थे', देखिए VIDEO

उन्होंने आगे कहा कि अगर उनको सिर्फ एक बल्लेबाज के रूप में खिलाना है तो सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन भी अच्छा विकल्प हो सकते थे.  वेंकटेश ने भारत के लिए चार मैच खेले हैं, लेकिन नवंबर 2021 में पदार्पण के बाद से उन्होंने केवल 18 गेंदें फेंकी हैं. गेंदबाजी करने के कम अवसरों के बावजूद वे एक विकेट लेने में कामयाब रहे. 

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के लिए लिखा इमोशनल पोस्‍ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


. ​