U19WC : भारत के कप्तान समेत पांच खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, वेस्टइंडीज में मुश्किल में टीम इंडिया

भारत के अंडर-19 कप्तान यश धुल, उनके डिप्टी शेख रशीद और उनके चार साथियों ने बुधवार को आयरलैंड के खिलाफ ग्रुप बी विश्व कप खेल से बाहर होना पड़ा.

U19WC : भारत के कप्तान समेत पांच खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, वेस्टइंडीज में मुश्किल में टीम इंडिया

पांच खिलाड़ी आयरलैंड के खिलाफ U19-WC मैच में नहीं खेल पाए

खास बातें

  • कोरोना की चपेट में भारतीय अंडर 19 की टीम
  • इस समय वेस्टइंडीज में चल रहा है अंडर 19 विश्वकप
  • कप्तान समेत पांच खिलाड़ी नहीं उतर सके मैदान पर
नई दिल्ली:

भारत के अंडर 19 के कप्तान यश धुल और 5 अन्य खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. आयरलैंड के खिलाफ  पांच खिलाड़ी U19-WC मैच में नहीं खेल पाए. 19 जनवरी भारत के अंडर-19 कप्तान यश धुल, उनके डिप्टी शेख रशीद और उनके चार साथियों ने बुधवार को आयरलैंड के खिलाफ ग्रुप बी विश्व कप खेल से बाहर होना पड़ा. धुल और रशीद के अलावा, बल्लेबाज आराध्या यादव, वासु वत्स, मानव पारेख और सिद्धार्थ यादव भी वायरस से संक्रमित पाए गए, जिसके कारण भारत मुश्किल से आयरलैंड के खिलाफ मुकाबले में उतर पाई. 

तीन भारतीय खिलाड़ी कल कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और पहले से ही आइसोलेट कर दिए गए थे. मैच से पहले सुबह कप्तान और उपकप्तान भी रैपिड एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए. एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "इसलिए एहतियात के तौर पर उन्हें बाहर कर दिया गया है. पॉजिटिव पाए जाने वाले खिलाड़ियों में कप्तान यश ढुल और उनके डिप्टी शेख रशीद शामिल थे. हमारे पास केवल 11 उपलब्ध खिलाड़ी थे और छह अलग-थलग थे. कप्तान ढुल और रशीद ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरुआती मैच में भाग लिया था, जबकि आराध्या उस खेल का हिस्सा नहीं थे निशांत सिंधु ने ढुल की गैरमौजूदगी में टीम की अगुवाई कर रहे हैं. 

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के लिए लिखा इमोशनल पोस्‍ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

. ​