अपनी ही टीम से क्यों चिढ़ गए पृथ्वी शॉ? रिकी पोंटिंग के साथ नोक-झोंक की तस्वीर हो रही है वायरल

Prithvi Shaw Angry After Getting Dropped vs MI? पिछले कुछ सीजन से पृथ्वी शॉ का बल्ला आईपीएल में खमोश चल रहा है. जारी सीजन में भी उन्हें विपक्षी गेंदबाजों के सामने रन के लिए जूझते हुए देखा जा रहा है. टूर्नामेंट में उन्होंने अबतक 7 मैच खेले हैं. इस बीच उनके बल्ले से 7 पारियों में 26.43 की औसत से केवल 185 रन निकले हैं.

अपनी ही टीम से क्यों चिढ़ गए पृथ्वी शॉ? रिकी पोंटिंग के साथ नोक-झोंक की तस्वीर हो रही है वायरल

Ricky Ponting and Prithvi Shaw

Prithvi Shaw Angry After Getting Dropped vs MI? आईपीएल 2024 का 43वां मुकाबला शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया. इस मैच में दिल्ली की टीम एक खास रणनीति के साथ मैदान में उतरी थी. इसका फायदा भी उन्हें मिला. दरअसल, पिछले कुछ मुकाबलों में दिल्ली की ओर से पृथ्वी शॉ को पारी का आगाज करते हुए देखा जा रहा था. लेकिन एमआई के खिलाफ जेक फ्रेजर मैकगर्क के साथ अभिषेक पोरेल ने पारी का आगाज किया. जिसकी वजह से शॉ को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली. उसके बाद से सोशल मीडिया पर मुख्य कोच रिकी पोंटिंग के साथ उनकी कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों के माध्यम से बताया जा रहा है कि शॉ एमआई के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं पाने से नाराज थे. 

खास लय में नजर नहीं आ रहे हैं पृथ्वी शॉ 

पिछले कुछ सीजन से पृथ्वी शॉ का बल्ला आईपीएल में खमोश चल रहा है. जारी सीजन में भी उन्हें विपक्षी गेंदबाजों के सामने रन के लिए जूझते हुए देखा जा रहा है. टूर्नामेंट में उन्होंने अबतक 7 मैच खेले हैं. इस बीच उनके बल्ले से 7 पारियों में 26.43 की औसत से केवल 185 रन निकले हैं. जो उनकी क्षमता को देखते हुए सही नहीं कहा जा सकता है. 

शॉ टूर्नामेंट के 43 मुकाबले बीत जाने के बाद सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी की लिस्ट में फिलहाल 33वें स्थान पर काबिज हैं. आईपीएल 2024 में उनके बल्ले से अबतक केवल एक अर्धशतक निकला है. 

शॉ ने बताया टीम क्या करती है उनसे उम्मीद 


शॉ ने हाल ही में खुलासा करते हुए बताया था कि मैं इस साल के बारे में तो नहीं बता सकता, लेकिन पिछले कुछ सीजन से मैनेजमेंट को मुझसे उम्मीद थी कि मैं पहली ही गेंद से आक्रामक शुरुआत करूं. मुझे यह दबाव नहीं लगता है. मैं इसे बस एक चुनौती के रूप में देखता हूं और मैदान में अपना बेस्ट देने कोशिश करता हूं.

यह भी पढ़ें- T20 WC 2024: अजीत अगरकर पहुंचे दिल्ली, दिल की धड़कने हुईं तेज, खुलने वाला है भारतीय स्क्वॉड का पत्ता

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com