T20 WC 2024: अजीत अगरकर पहुंचे दिल्ली, दिल की धड़कने हुईं तेज, खुलने वाला है भारतीय स्क्वॉड का पत्ता

Ajit Agarkar In Attendance For DC vs MI Match: राजधानी दिल्ली में अगरकर की उपस्थिति को देखकर लोग कयास लगा रहे हैं कि जल्द ही भारतीय टीम के स्क्वॉड को अंतिम रूप देने के लिए बीसीसीआई के अधिकारियों और रोहित शर्मा के बीच खास बैठक शुरू हो सकती है. 

T20 WC 2024: अजीत अगरकर पहुंचे दिल्ली, दिल की धड़कने हुईं तेज, खुलने वाला है भारतीय स्क्वॉड का पत्ता

Rohit Sharma and Ajit Agarkar

Ajit Agarkar In Attendance For DC vs MI Match: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए सभी टीमों को 1 मई तक अपनी फाइनल स्क्वॉड का ऐलान करना है. भारतीय टीम भी अपने चुनिंदा खिलाड़ियों के नाम को जल्द ही उजागर करने वाली है. उससे पहले बताया जा रहा है कि चयन समिति के अध्यक्ष अजीत अगरकर और टीम के कप्तान रोहित शर्मा के बीच राजधानी दिल्ली में अहम बैठक होने वाली है. उसके लिए अगरकर दिल्ली पहुंच भी गए हैं. 

आईएएनएस ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि अगरकर को मुंबई इंडियंस बनाम दिल्ली कैपिटल्स मैच के दौरान स्टेडियम में उपस्थित देखा गया. वह यहां स्टेडियम स्थित मीडिया सेंटर के कमेंट्री बॉक्स में बैठे नजर आए. 

राजधानी में अगरकर की उपस्थिति को देखकर लोग कयास लगा रहे हैं कि जल्द ही भारतीय टीम के स्क्वॉड को अंतिम रूप देने के लिए बीसीसीआई के अधिकारियों और रोहित शर्मा के बीच खास बैठक शुरू हो सकती है. 


इससे पहले ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि अगरकर स्पेन से लौटने के बाद दिल्ली में कप्तान रोहित शर्मा से खास मुलाकात कर सकते हैं. इसके बाद टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय स्क्वॉड का ऐलान किया जाएगा. 

अब जब अगरकर दिल्ली पहुंच गए हैं तो फैंस की धड़कने काफी तेज हो गई हैं. लोग यह जानने के लिए काफी उत्सुक हैं कि आखिर किन खिलाड़ियों को टीम में जगह मिलती है और किन्हें नजरंदाज किया जाएगा.

टी20 वर्ल्ड कप 2024 इस बार वेस्टइंडीज और अमेरिका के मेजबानी में खेला जाने वाला है. टूर्नामेंट का आगाज 1 जून से होगा. आगामी सीजन के लिए सभी टीमें पिछले काफी समय से पसीना बहा रही हैं. 

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने सभी टीमों के लिए अपने 15 सदस्यीय टीम की घोषणा करने की आखिरी तारीख 1 मई 2024 रखी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- आसान नहीं मुंबई इंडियंस की कप्तानी करना हार्दिक बाबू, बीच मैदान में आपा खो बैठे पंड्या, VIDEO