विज्ञापन
This Article is From Mar 15, 2024

Virat Kohli vs Rohit Sharma: किस बल्लेबाज को गेंदबाजी करना सबसे मुश्किल था? प्रवीण कुमार ने दिया जवाब

Virat Kohli vs Rohit Sharma: प्रवीण कुमार (Praveen Kumar) ने कोहली और रोहित को लेकर बात की है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब होने लगी है.

Virat Kohli vs Rohit Sharma: किस बल्लेबाज को गेंदबाजी करना सबसे मुश्किल था? प्रवीण कुमार ने दिया जवाब
Virat Kohli vs Rohit Sharma: प्रवीण कुमार ने बताया, दोनों में सबसे खतरनाक बल्लेबाज कौन है

 Praveen Kumar on Virat Kohli vs Rohit Sharma : भारत के पूर्व तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार (Praveen Kumar) ने कोहली और रोहित को लेकर बात की है, प्रवीण ने ये भी बताया है कि दोनों में से किस बल्लेबाज के खिलाफ गेंदबाजी करना काफी मुश्किल रहता था. theshubhankarmishra के शो में प्रवीण कुमार से जब पूछा गया कि कोहली और रोहित में से किस बल्लेबाज के खिलाफ गेंदबाजी करना आपके लिए मुश्किल रहा तो पूर्व गेंदबाज ने सीधे तौर पर रोहित शर्मा का नाम लिया. 

पूर्व भारतीय गेंदबाज ने कहा कि, "रोहित काफी टाइम लेकर खेलते हैं. उसके पकड़ पाना मुश्किल रहता था. वह अपनी बल्लेबाजी में काफी समय लेता है. इसलिए मुझे रोहित- कोहली से ज्यादा खतरनाक लगते थे. हालांकि मैंने उन्हें भी पकड़ा है. गेंदबाज हूं तो आउट करने के लिए तो प्लान तैयार करता ही था. लेकिन हां मैं कहूंगा कि रोहित ज्यादा खतरनाक थे."

प्रवीण कुमार ने आगे कहा, "पहले घरेलू क्रिकेट में मैंने कोहली के साथ काफी क्रिकेट खेली थी. उस समय मैं कोहली को पकड़ लेता था. उस समय के कोहली और इस समय के कोहली में अंतर है लेकिन मैं मानता हूं कि कोहली को मैं जल्द आउट कर सकता हूं लेकिन रोहित यकीनन एक खतरनाक बल्लेबाज हैं."

यह भी पढ़ें: "यह फैसला बिल्कुल...", रोहित को हटाकर हार्दिक को मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाए जाने पर युवराज सिंह का माथा ठनका, रिएक्शन ने मचाई सनसनी

यह भी पढ़ें: "IPL खेलने के लिए फेक इंजरी का बहाना ..." सोशल मीडिया पोस्ट को लाइक कर मोहम्मद शमी ने खड़ा किया बवाल

भारतीय गेंदबाज ने इसके अलावा रोहित को लेकर आगे बात की और कहा कि, " मुंबई इंडियंस की कप्तानी से उन्हें हटाना बड़ा फैसला है. आजकल गलत फैसले लिए जा रहे हैं. देखिए आगे क्या होता है." इसके अलावा प्रवीण कुमार ( Praveen Kumar on Hardik Pandya) ने बीसीसीआई के उस फैसले का सर्मथन किया जिसमें खिलाड़ियों को घरेलू क्रिकेट खेलना अनिवार्य कर दिया है.

पूर्व गेंदबाज ने कहा, " यह सही फैसला है, मैं इसके पक्ष में हूं, सभी को अब खेलना होगा,सभी खिलाड़ियों पर यह लागू होगा. चाहे श्रेयस अय्यर हों या फिर ईशान किशन.. चाहे हार्दिक ही क्यों न हों.. क्या हार्दिक आसमान से आया है. सबपर यह फैसला लागू होना चाहिए."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Joe Root: "16 हजार रन...", एलिस्टेयर कुक ने जो रूट को लेकर की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, विश्व क्रिकेट हैरत में
Virat Kohli vs Rohit Sharma: किस बल्लेबाज को गेंदबाजी करना सबसे मुश्किल था? प्रवीण कुमार ने दिया जवाब
Mohammad Rizwan record Most run as a wicketkeeper Test since 2020 PAK vs ENG 2nd Test
Next Article
PAK vs ENG: मोहम्मद रिजवान का धमाका, ऐसा रिकॉर्ड बनाकर मचाई खलबली, विश्व क्रिकेट चौंका
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com