पाकिस्तानी स्टार मोहम्मद रिजवान ने ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने की कामना के साथ किया ये इमोशनल Tweet

DDCA के निदेशक श्याम शर्मा ने NDTV को बताया कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के माथे की प्लास्टिक सर्जरी हुई है और फिलहाल उनकी हालत स्थिर है और खतरे से बाहर हैं. उनके दाहिने घुटने का लिगामेंट फट गया और माथे के ऊपर कट लग गया.

पाकिस्तानी स्टार मोहम्मद रिजवान ने ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने की कामना के साथ किया ये इमोशनल Tweet

Mohammad Rizwan, Rishabh Pant

Rishabh Pant Accidentपाकिस्तान के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के लिए प्रार्थना की है. पंत शुक्रवार को एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए थे. इस घातक हादसे में युवा क्रिकेटर बाल-बाल बच गए, लेकिन जलने के अलावा उन्हें कई तरह की चोटें आई हैं, जिसके लिए उनकी प्लास्टिक सर्जरी की कई है और जरूरत पड़ने पर उन्हें एयरलिफ्ट कर दिल्ली ले जाया जा सकता है. 

शुक्रवार को दिल्ली से रुड़की जाते समय उनकी कार रुड़की के पास नारसन बॉर्डर पर हम्मादपुर झाल के पास डिवाइडर से टकरा गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए.


रिजवान ने ट्वीट किया, “ऋषभ पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना. जल्द स्वस्थ हों, इंशा अल्लाह."

इससे पहले शुक्रवार को पाकिस्तान (Pakistan) के कई पूर्व और वर्तमान क्रिकेटर जैसे की शोएब अख्तर, वसीम अकरम और शाहीन अफरीदी ने भी भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज (Rishabh Pant) के जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

पंत के दाहिने घुटने का लिगामेंट फट गया और माथे के ऊपर कट लग गया. DDCA के निदेशक श्याम शर्मा ने NDTV को बताया कि पंत के माथे की प्लास्टिक सर्जरी हुई है और फिलहाल उनकी हालत स्थिर है और खतरे से बाहर हैं.

DDCA के निदेशक श्याम शर्मा ने शनिवार को NDTV को बताया, "ऋषभ पंत के माथे के पास एक मामूली प्लास्टिक सर्जरी हुई है. DDCA की 3 सदस्यीय टीम एक घंटे में देहरादून पहुंच रही है. BCCI लगातार मैक्स अस्पताल के डॉक्टरों और पंत के परिवार के साथ संपर्क में है. वह फिलहाल स्थिर है और खतरे से बाहर है. हमें अभी यह तय करना है कि उन्हें दिल्ली स्थानांतरित करने की जरूरत है या नहीं.”

दिल्ली-देहरादून हाईवे पर रोड बैरियर से टकराने के कारण पंत की लग्जरी कार में आग लग गई, लेकिन वो सही समय पर बाहर आने की वजह से बाल-बाल बच गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें गाड़ी चलाते हुए झपकी आ गई थी.

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने रिकॉर्ड तोड़ कीमत पर इस सऊदी क्लब को किया साइन, रकम जानकर हो जाएँगे हैरान

रोहित शर्मा की पत्नी रितिका के बाद, चोटिल ऋषभ पंत को लेकर इंग्लैंड के स्टार क्रिकेटर ने की ये गंभीर अपील

* Viral Video: अगर शिखर धवन की बात मान लेते ऋषभ पंत, तो शायद टल जाता ये हादसा

PAK vs NZ 1st Test: पहला टेस्ट ड्रॉ होने के बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप अंकतालिका की ताजा स्थिति

ब्राज़ीलियाई फुटबॉल दिग्गज पेले का '82 वर्ष की आयु में निधन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com