Viral Video: अगर शिखर धवन की बात मान लेते ऋषभ पंत, तो शायद टल जाता ये हादसा

इस बीच शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के साथ ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस क्लिप में पंत अपने सीनियर धवन से एक सलाह मांगते हैं, जिसमें उनका जवाब होता है कि ‘गांड़ी धीरे चलाया कर’.

Viral Video: अगर शिखर धवन की बात मान लेते ऋषभ पंत, तो शायद टल जाता ये हादसा

Rishabh Pant and Shikhar Dhawan

Rishabh Pant Viral Video: भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) बाल बाल बच गए जब उनकी लक्जरी कार ने शुक्रवार को तड़के दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर सड़क के डिवाइडर से टकराने के बाद आग पकड़ ली. 25 वर्ष के पंत को सिर, पीठ और पैरों में चोट आई हैं, लेकिन उनकी हालत स्थिर है. बताया जा रहा है कि ड्राइव करते हुए पंत को झपकी आ गई थी और उनकी कार ने डिवाइडर से टकराने के बाद आग पकड़ ली. वहां से गुजर रही हरियाणा रोडवेज की एक बस के ड्राइवर और बाकी स्टाफ ने उन्हें जलती हुई कार में से बाहर निकाला. ड्राइवर ने बताया कि हादसे में कार पूरी तरह से खाक हो गई.

इस एक्सीडेंट के वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कार तेज रफ्तार में दुर्घटनाग्रस्त हुई है. CCTV फुटेज में ये साफ दिखाई दे रहा है कि गाड़ी अपना नियंत्रण खोकर रोड डिवाइडर से जा टकराई.

इस बीच शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के साथ ऋषभ पंत का पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस क्लिप में पंत अपने सीनियर धवन से एक सलाह मांगते हैं, जिसमें उनका जवाब होता है कि ‘गांड़ी धीरे चलाया कर'.


दोनों खिलाड़ी भारतीय टीम के अवाला IPL में दिल्ली कैपिटल्स (DC) में ड्रेसिंग रूम शेयर कर चुके हैं. पंत जहां डीसी (Delhi Capitals) के कप्तान हैं, वहीं धवन अब पंजाब किंग्स के कप्तान बन चुके हैं.

आपात ईकाई में पंत का इलाज करने वाले डॉक्टर ने बताया है कि पंत (Rishabh Pant Accident) को सिर पर और घुटने में चोटें आई है और इसकी आगे जांच करनी होगी.

उन्होंने कहा, “जब उन्हें हमारे अस्पताल लाया गया तब वह पूरी तरह से होश में थे और मैंने उनसे बात भी की. वह घर जाकर अपनी मां को सरप्राइज देना चाहते थे.”

पंत को श्रीलंका के खिलाफ आगामी सीरीज (IND vs SL) से बाहर रखा गया है क्योंकि उन्हें फरवरी में होने वाली बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (India vs Australia) से पहले दमखम और अनुकूलन कार्यक्रम के लिए NCA में शामिल होना है.

उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैच की सीरीज में भारत की जीत में बड़ी भूमिका निभाई थी.

पंत ने मीरपुर में दूसरे टेस्ट में 93 रन की मैच जिताऊ पारी खेली थी.

पंत ने अब तक 33 टेस्ट में पांच शतक और 11 अर्धशतक की मदद से 2,271 रन बनाए हैं. उन्होंने 30 वनडे और 66 टी-ट्वेंटी में भी देश का प्रतिनिधित्व किया है.

भाषा के इनपुट के साथ

Rishabh Pant Car Accident : क्रिकेटर ऋषभ पंत कार हादसे में हुए घायल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com