PAK vs NZ 1st Test: पहला टेस्ट ड्रॉ होने के बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप अंकतालिका की ताजा स्थिति

वर्तमान में, वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC Points Table) अंक तालिका में ऑस्ट्रेलिया और भारत अंक तालिका में टॉप दो स्थानों पर काबिज हैं. ऑस्ट्रेलिया 78.57 प्रतिशत अंकों के साथ पहले स्थान पर है जबकि भारत 58.93 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है.

PAK vs NZ 1st Test: पहला टेस्ट ड्रॉ होने के बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप अंकतालिका की ताजा स्थिति

Pakistan vs New Zealand

Pakistan vs New Zealand: न्यूजीलैंड के लेग स्पिनर ईश सोढ़ी (Ish Sodhi) के करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी के बावजूद पाकिस्तान ने शुक्रवार को कराची में पहले टेस्ट (PAK vs NZ 1st Test) में कड़ी टक्कर के साथ घर में लगातार पांचवीं हार को टाल दिया. सोढ़ी ने 6-86 के आंकड़ों पर कब्जा किया और अंतिम दिन के पहले दो सेशन में न्यूजीलैंड को जीत दिलाने की कोशिश की, लेकिन पाकिस्तान ने 311-8 पर अपनी दूसरी पारी को घोषित करने से पहले संघर्ष किया.

इससे न्यूजीलैंड को 15 ओवरों में जीत के लिए 138 रनों का कठिन लक्ष्य मिला. हालांकि कम होती रोशनी में 61-1 पर दिन खत्म हो गया, जिसमें टॉम लाथम ने नाबाद 35 रन और डेवोन कॉन्वे ने 18 रन बनाए.

qju4psq8

ड्रॉ के बाद वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC Points Table) अंक तालिका में पाकिस्तान की स्थिति में कोई बदलाव नहीं हुआ है. वे वर्तमान में 38.46 प्रतिशत अंक के साथ अंक तालिका में सातवें स्थान पर हैं. न्यूजीलैंड भी 26.67 प्रतिशत अंकों के साथ अंक तालिका में आठवें स्थान पर कायम है.


वर्तमान में, ऑस्ट्रेलिया और भारत अंक तालिका में टॉप दो स्थानों पर काबिज हैं. ऑस्ट्रेलिया 78.57 प्रतिशत अंकों के साथ पहले स्थान पर है जबकि भारत 58.93 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है. श्रीलंका 53.33 प्रतिशत अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है जबकि दक्षिण अफ्रीका 50 प्रतिशत अंकों के साथ चौथे स्थान पर है.

टॉप दो टीमें अगले साल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) के फाइनल के लिए क्वालीफाई करेंगी.

लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार Rishabh Pant के चोट से जुड़ी पूरी जानकारी, कहां और कितना गहरा है जख्म

Viral Video: अगर शिखर धवन की बात मान लेते ऋषभ पंत, तो शायद टल जाता ये हादसा

Rishabh Pant Car Accident : क्रिकेटर ऋषभ पंत कार हादसे में हुए घायल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com