PAK vs NZ: बाबर एंड टीम की जीत के साथ Live TV पर झूम उठे पाकिस्तानी दिग्गज, देखें उनके डांस का Video

PAK vs NZ: जैसे ही पाकिस्तान ने कीवी टीम को हराया, पाकिस्तानी टीवी चैनल  पर मौजूद वसीम अकरम, शोएब मलिक, मिस्बाह-उल-हक और वकार यूनुस जैसे दिग्गज खिलाड़ियों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. 2009 वर्ल्ड टी20 के बाद यह पहली बार है कि पाकिस्तान टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचा है. टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2009) के उस सीजन में पाकिस्तान ने खिताब जीता था.

PAK vs NZ: बाबर एंड टीम की जीत के साथ Live TV पर झूम उठे पाकिस्तानी दिग्गज, देखें उनके डांस का Video

Pakistan beat New Zealand

Pakistan beat New Zealand: एक समय पर टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से बाहर मानी जा रही पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने नाटकीय रूप से सेमीफाइनल (PAK vs NZ) के लिए क्वालीफाई किया. टूर्नामेंट में वापसी के साथ पाकिस्तान ने सेमीफाइनल में अपनी योग्यता को साबित करते हुए न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल (T20 World Cup Final) में प्रवेश कर लिया है. बाबर आजम (Babar Azam) की टीम की फाइनल तक की यात्रा में काफी रोमांच था. उनका फाइनल में पहुंचना कईयों के लिए आश्चर्यजनक है. लेकिन जैसे ही पाकिस्तान ने कीवी टीम को हराया, पाकिस्तानी टीवी चैनल  पर मौजूद वसीम अकरम, शोएब मलिक, मिस्बाह-उल-हक और वकार यूनुस जैसे दिग्गज खिलाड़ियों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और वह लाइव प्रोग्राम में अचानक से नाचने लगे.

ये चारों पाकिस्तानी दिग्गज खिलाड़ियों की चौकड़ी ‘A' स्पोर्ट्स पर टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की यात्रा का विश्लेषण कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने कप्तान बाबर आजम, विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) और कई अन्य खिलाड़ियों की आलोचना की है क्योंकि टीम भारत (Team India) और जिम्बाब्वे से ग्रुप स्टेज में हार गई थी. हालांकि बुधवार को बाबर एंड कंपनी ने जो किया, उसके लिए जश्न मनाने से उन्हें कोई नहीं रोक सका.


देखिए ‘A' स्पोर्ट्स स्टूडियो में पाकिस्तान के महान खिलाड़ियों के डांस का वीडियो:

न्यूजीलैंड पर पाकिस्तान की जीत के नायक बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान और शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afrid) थे. इस मैच तक तीनों ने उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था. लेकिन नॉकआउट (Pakistan vs New Zealand) में आकर ऐसा लगता है कि अपने टॉप रूप में वापस आ गए हैं.

बाबर ने मैच के बाद प्रस्तुति समारोह में अपनी टीम के प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए कहा, "फैंस को धन्यवाद. हमें ऐसा लगता है कि हम घर पर खेल रहे हैं. गेंद के साथ पहले 6 ओवरों के साथ अच्छी शुरुआत हुई. बाद में गेंद अच्छी तरह से नहीं आ रही थी. तेज गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया. हमने योजना बनाई थी कि हम पावरप्ले का उपयोग करेंगे. वह (हैरिस) एक युवा लड़का है और अपनी आक्रामकता दिखा रहा है. वह बहुत अच्छा खेल रहा है. हम इस पल का आनंद लेने जा रहे हैं. लेकिन साथ ही फाइनल पर ध्यान देंगे."

2009 वर्ल्ड टी20 के बाद यह पहली बार है कि पाकिस्तान टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचा है. टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2009) के उस सीजन में पाकिस्तान ने खिताब जीता था.

VIDEO: “इंडिया हम तो आ गए हैं, क्या आप तैयार हैं..”, पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचने पर Shoaib Akhtar ने दिया चैलेंज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* NZ vs PAK T20 World Cup 2022 Highlights: पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराकर फाइनल में किया प्रवेश

पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड को हराकर बनी टी 20 विश्व कप 2022 की पहली टीम