विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 18, 2023

"बांग्लादेश ने भारत को हराया तो बंगाली लड़के के साथ डेट पर जाऊंगी..", पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर किया वादा

IND vs BAN ODI World Cup 2023: सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने एक खास वादा अपने फैन्स से की है. सेहर शिनवारी ने पोस्ट शेयर कर लिखा है कि यदि बांग्लादेश भारत को हराने में सफल रही तो बंगाली लड़के को डेट करूंगी.

Read Time: 19 mins
भारत और बांग्लादेश के बीच मैच 19 अक्टूबर को

IND vs BAN ODI World Cup 2023: पाकिस्तान की एक्ट्रेस सेहर शिनवारी (Pakistani Actress Sehar Shinwari) ने सोशल मीडिया मंच पर एक खास पोस्ट शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल है. दरअसल, भारत की टीम का अगला मुकाबला बांग्लादेश (IND vs BAN) की टीम के साथ 19 अक्टूबर को होना है. उससे पहले पाकिस्तान की एक्ट्रेस सेहर शिनवारी ने सोशल मीडिया मंच X पर  पोस्ट शेयर कर लिखा है कि यदि बांग्लादेश की टीम भारत को हराती है तो वो एक बंगाली लड़के को डेट करेंगी. उन्होंने पोस्ट कर लिखा, "इंशाअल्लाह मेरा बंगाली बंधू अगले मैच में बदला लेगा..अगर उनकी टीम भारत को हराने में कामयाब रही तो मैं ढाका जाऊंगा और बंगाली लड़के के साथ फिश डिनर डेट पर जाऊंगी." सेहर शिनवारी का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. फैन्स जमकर इसपर रिएक्ट कर रहे हैं. 

Advertisement

यह भी पढ़ें: World Cup: ये हैं विश्व कप इतिहास के 4 सबसे बड़े उलटफेर, भारत भी हो चुका है शिकार

Advertisement

यह भी पढ़ें: World Cup 2023: नीदरलैंड्स ने साउथ अफ्रीका को हराकर चौंकाया, Points Table में मचाई उथल-पुथल, इस टीम के लिए सेमीफाइनल की राह हुई मुश्किल

Advertisement

Advertisement

बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच 19 अक्टूबर को पूणे में मुकाबला होने वाला है. भारतीय टीम अपना तीनों मैच जीत चूकी है. अब भारत के लिए सेमीफाइनल की राह बिल्कुल आसान होती दिख रही है. यदि भारत बांग्लादेश के साथ भी जीतने में सफल रहा तो फिर सेमीफाइनल के रास्ते भारत के लिए खुलने लगेंगे. बता दें कि वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए किसी भी टीम को कम से कन 7 मैच जरूर जीतने हैं. 

Advertisement

वहीं, बात करें भारत औऱ बांग्लादेश की तो दोनों टीमों के बीच 40 मैच हुए हैं जिसमें 31 में भारत को जीत मिली है इसके अलावा 8 मैच बांग्लादेश की टीम जीतने में सफल रही है. एक मैच में कोई परिणाम नहीं निकला है. बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच मैच में भी अक टशन देखने को मिलने लगा है. ऐसे में 19 अक्टूबर को होने वाला मैच काफी रोमांचक होने की उम्मीद है. 

टीमें: 
भारत
: भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, लोकेश राहुल, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, रविचंद्रन अश्विन इशान किशन ,सूर्यकुमार यादव.

 बांग्लादेश: शाकिब अल हसन (कप्तान), लिटन दास, तंजीद हसन तमीम, नजमुल हसन शंटो, तौहीद हृदय, मुशफिकुर रहीम, महमूदुल्लाह रियाद, मेहदी हसन मिराज, नासुम अहमद, महेदी हसन, तास्किन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान, हसन महमूद, शरीफुल इस्लाम और तंजीम हसन साकिब। समय: मैच दोपहर दो बजे से खेला जाएगा। 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
VIDEO: आईपीएल 2025 में भी नजर आएंगे धोनी? जानें CSK के सीईओ ने क्या कहा
"बांग्लादेश ने भारत को हराया तो बंगाली लड़के के साथ डेट पर जाऊंगी..", पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर किया वादा
These 3 Indian Players are sure to be retained by Mumbai Indians, fourth one give enough tension
Next Article
इन 3 खिलाड़ियों को हर हाल में रिटेन करेगी इंडियंस, चौथा भारतीय देगा खासी टेंशन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;