विज्ञापन
Story ProgressBack

"तेरा इंडिया नहीं है ये..." जब भारतीय फैन समझ पाकिस्तानी से ही भिड़ गए हारिस रऊफ, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ एक अलग ही विवाद में उलझते हुए दिख रहे हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो हाथापाई पर उतारू दिखे.

"तेरा इंडिया नहीं है ये..."  जब भारतीय फैन समझ पाकिस्तानी से ही भिड़ गए हारिस रऊफ, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
Haris Rauf: पत्नी से हाथ छुड़ाकर फैन से लड़ने के लिए दौड़े हारिस रऊफ

Haris Rauf: बाबर आजम की अगुवाई में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम आईसीसी टी20 विश्व कप में ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गई है. पाकिस्तानी टीम को लीग स्टेज में अमेरिका के खिलाफ भी हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद से ही पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों की जमकर आलोचना हो रही है. ऐसे में कई खिलाड़ियों के तुरंत ही पाकिस्तान ना लौटने की खबर है. विश्व कप में खराब प्रदर्शन के बाद से ही पाकिस्तानी खिलाड़ियों की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं क्योंकि बोर्ड भी खिलाड़ियों पर एक्शन लेने के मूड में है. इस बीच पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ एक अलग ही विवाद में उलझते हुए दिख रहे हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो हाथापाई पर उतारू दिखे.

फोटो को लेकर हुआ विवाद?

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल है उसमें हारिस रऊफ अपनी पत्नी के दिख रहे हैं. इस दौरान उनकी एक फैंस से बहस हो रही है. इस बहस की शुरुआत क्यों हुई और मामला हाथापाई की नौबत कैसे आई, इसको लेकर स्थिति साफ नहीं हैं. वीडियो में दिख रहा है कि हारिस अचानक से अपनी पत्नी से हाथ छुड़ाते हुए फैन की तरफ उसे मारने के लिए दौड़ते हैं.इस दौरान कुछ लोग बीच बचाव करते हैं. हारिस रऊफ जिन फैन से उलझते हैं, उसे कहते हुए सुना जा सकता है कि एक पिच्चर मांगी है भाई. फैन हैं आपके एक पिच्चर मांगी है. इसके बाद दोनों के बीच बहस होती हुई दिख रही हैं. हारिस इसके बाद पीछे हटते हैं और फैन से कहते हैं तेरा इंडिया नहीं है. इसके जवाब में फैन उन्हें कहता है कि वो पाकिस्तान से है. इसके बाद हारिस फैन से कहते हैं ये तेरी आदत है.

पाकिस्तानी खिलाड़ियों द्वारा फैंस से इस तरह का बर्ताव दिखाने के लिए काफी है कि विश्व कप में खराब प्रदर्शन से खिलाड़ी किस तरह निराशा है. बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम को ग्रुप चरण में अमेरिका और भारत से हार के बाद टूर्नामेंट से जल्दी बाहर होना पड़ा था. पाकिस्तान के टी20 वर्ल्ड कप के सुपर-8 में पहुंचने के लिए जरुरी था कि अमेरिका अपने लीग स्टेज के आखिरी मैच में आयरलैंड से हार जाए, लेकिन यह मैच बारिश के कारण रद्द हुआ और पाकिस्तान को बाहर होना पड़ा. ग्रुप स्टेज में पाकिस्तान कनाडा और आयरलैंड के खिलाफ मैच जीतने में सफल रही थी. अपनी आक्रामक गेंदबाजी के लिए जाने जाने वाले रऊफ टूर्नामेंट के दौरान सात विकेट लेने में सफल रहे, लेकिन अपनी टीम को सुपर 8 चरण में नहीं पहुंचा सके.

यह भी पढ़ें: "टीम पर पूरा नियंत्रण...अलग-अलग टीमें" हेच कोच के लिए BCCI ने मानी गौतम गंभीर की शर्ते- रिपोर्ट

यह भी पढ़ें: टी20 वर्ल्ड कप में मैच फिक्सिंग? इस टीम के खिलाड़ियों से हुई संपर्क करने की कोशिश, आईसीसी ने लिया ये एक्शन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हार्दिक पंड्या को क्यों नहीं मिली कप्तान? सबका जवाब देंगे गंभीर और अगरकर, प्रेस कॉन्फ्रेंस की तारीख आई सामने
"तेरा इंडिया नहीं है ये..."  जब भारतीय फैन समझ पाकिस्तानी से ही भिड़ गए हारिस रऊफ, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
Zimbabwe vs India live score over 4th T20I T20 16 20 updates
Next Article
भारत बनाम ज़िम्बाब्वे लाइव स्कोर, ओवर 16 से 20 लेटेस्ट क्रिकेट स्कोर अपडेट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;