विज्ञापन
Story ProgressBack

Haris Rauf Fight With Fan: ऐसी सोच? फैन के साथ हाथापाई पर हारिस रऊफ का बचकाना पोस्ट हुआ वायरल

Haris Rauf Post on Fight With Fan: सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो क्लिप में हारिस अपनी पत्नी के साथ चलते हुए दिखाई दे रहे थे

Haris Rauf Fight With Fan: ऐसी सोच? फैन के साथ हाथापाई पर हारिस रऊफ का बचकाना पोस्ट हुआ वायरल
Haris Rauf on Fight With Pakistani Fan

Haris Rauf on Fight With Fan:  पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस राउफ ने खुद को तब विवादों में पाया जब कुछ लोगों के समूह के साथ उनकी बहस का वीडियो ऑनलाइन सामने आया, जिसके बाद उन्होंने कहा कि जब उनके परिवार को घसीटा जाएगा तो वह "जवाब देने में संकोच नहीं करेंगे". यह घटना अमेरिका और वेस्टइंडीज में हुए टी20 विश्व कप से पाकिस्तान के ग्रुप चरण से बाहर होने के बाद हुई. पाकिस्तान को नए खिलाड़ियों अमेरिका से करारी हार का सामना करना पड़ा और फिर पारंपरिक प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ जीत की स्थिति से बाहर होने के दबाव में ढह गया.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो क्लिप में हारिस अपनी पत्नी के साथ चलते हुए दिखाई दे रहे थे, तभी उनकी टक्कर कुछ लोगों से हो गई. हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि क्रिकेटर और लोगों के बीच किस बारे में बातचीत हुई, लेकिन कथित तौर पर वे शोपीस में टीम के खराब प्रदर्शन के लिए उनका मजाक उड़ा रहे थे. अचानक राउफ ने अपना आपा खो दिया और वह उन लोगों की ओर भागते हुए दिखाई दिए. राउफ ने एक्स पर लिखा: "मैंने इसे सोशल मीडिया पर नहीं लाने का फैसला किया, लेकिन अब जब वीडियो सामने आ गया है, तो मुझे लगता है कि इस स्थिति को संबोधित करना आवश्यक है.

"सार्वजनिक व्यक्ति होने के नाते, हम जनता से सभी प्रकार की प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए खुले हैं. उन्हें हमारा समर्थन या आलोचना करने का अधिकार है. फिर भी, जब बात मेरे माता-पिता और मेरे परिवार की आती है, तो मैं उसी के अनुसार जवाब देने में संकोच नहीं करूंगा. "लोगों और उनके परिवारों के प्रति सम्मान दिखाना महत्वपूर्ण है, चाहे उनका पेशा कुछ भी हो." विवाद के दौरान, उनकी पत्नी ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन हारिस ने अपनी चप्पल उतारी और लोगों की ओर भागे, इससे पहले कि उनमें से एक ने उन्हें रोक लिया.

वीडियो में, एक प्रशंसक को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "एक तस्वीर मांगी है बस." पाकिस्तान ने आयरलैंड के खिलाफ अपने आखिरी ग्रुप मैच में जीत हासिल करके कुछ सम्मान हासिल किया, जब उनका भाग्य तय हो गया था जब यूएसए और आयरलैंड के बीच का खेल बारिश के कारण रद्द हो गया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
गौतम गंभीर की टीम में हुई एक और एंट्री, मोर्ने मोर्कल नहीं बल्कि श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए यह होंगे गेंदबाजी कोच- रिपोर्ट
Haris Rauf Fight With Fan: ऐसी सोच? फैन के साथ हाथापाई पर हारिस रऊफ का बचकाना पोस्ट हुआ वायरल
Ricky Ponting may get chance in these 3 teams Head Coach Mumbai Indians SunRisers Hyderabad Kolkata Knight Riders
Next Article
इन 3 टीमों में मिल सकता है रिकी पोंटिंग को मौका, तीनो की तीनों हैं चैंपियन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;