VIDEO: पाकिस्तानी क्रिकेटरों पर भी चढ़ा फिल्मी फीवर, दिग्गज Wasim Akram की एक्शन मूवी का ट्रेलर हुआ लॉन्च

पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) ‘ऐ दिल है मुश्किल’ स्टार फवाद खान के साथ एक्शन फिल्म 'मनी बैक गारंटी' में नजर आएंगे. यह फिल्म अगले साल 21 अप्रैल को पाकिस्तान में रिलीज होगी.

VIDEO: पाकिस्तानी क्रिकेटरों पर भी चढ़ा फिल्मी फीवर, दिग्गज Wasim Akram की एक्शन मूवी का ट्रेलर हुआ लॉन्च

Wasim Akram Film Money Back Guarantee

नई दिल्ली:

भारत में क्रिकेट और फिल्म इंडस्ट्री के बीच एक अनोखा गठजोड़ है. क्रिकेट पर आधारित कई सुपरहिट फिल्में बन चुकी हैं और मौजूदा समय में बन रहीं हैं जैसे की भारतीय दिग्गज महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी (Jhullan Goswami) की जिंदगी पर आधारित अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की आगामी फिल्म. कई क्रिकेटरों ने भी फिल्मों में हाथ आजमाया है और आज भी वो नजर आ रहे हैं. ताजा उदाहरण के लिए शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की ‘डबल XL' और इरफान पठान (Irfan Pathan) की ‘कोबरा'. हमने देखा इन दोनों फिल्मों पर लोगों का शानदार रिएक्शन आया है.

लगता है अब ये रंग पाकिस्तान में चढ़ता हुआ नजर आ रहा है. पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) अब एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. उनकी फिल्म में मशहूर पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान (Fawad Khan) लीड रोल में नजर आएंगे.

निर्देशक फैसल कुरैशी ने मंगलवार को अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मनी बैक गारंटी' (MGB) का ट्रेलर लॉन्च किया है और लोगों के बीच इस फिल्म (Money Back Guarantee) को लेकर जबरदस्त उत्साह देखा जा सकता है.


इस एक्शन फिल्म के दो ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुके हैं और ये Theatrical Trailer है. इसमें वसीम अकरम का एक खास अंदाज साफ दिखाई देता है. ‘ऐ दिल है मुश्किल' स्टार फवाद खान के साथ स्पोर्ट्स स्टार वसीम अकरम की झलक देख फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.

फैंस का अनुमान है कि आगामी फिल्म (Wasim Akram Movie) नेटफ्लिक्स के हिट स्पेनिश भाषा के शो, मनी हीस्ट जिसे La Casa de Papel के नाम से भी जाना जाता है, का एक पाकिस्तानी वर्जन है.

बहुप्रतीक्षित मल्टी-स्टारर ‘मनी बैक गारंटी' में फवाद खान और वसीम अकरम (Wasim Akram Film) के अलावा कई पाकिस्तानी स्टार शामिल हैं. यह फिल्म अगले साल 21 अप्रैल को पाकिस्तान में रिलीज होगी.

दिवाली से पहले शिखर धवन और सुरेश रैना पर चढ़ा त्यौहार का रंग, दोनों का याराना देख खुश हो जाएगा दिल- Pics

* VIDEO: ‘ऑफ स्टंप से बाहर की गेंद' पर Virat Kohli का मजेदार रिएक्शन, Shaheen Afridi भी हंसी नहीं रोक पाए इस कॉमेडियन के सवाल पर

नए BCCI अध्यक्ष पर Sourav Ganguly की पहली प्रतिक्रिया, पूर्व कप्तान ने Roger Binny के लिए ये कहा

बुमराह की जगह विश्व कप टीम में शामिल हुए मो. शमी, और पाकिस्तान के दौरे पर भारतीय टीम?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com