दिवाली से पहले शिखर धवन और सुरेश रैना पर चढ़ा त्यौहार का रंग, दोनों का याराना देख खुश हो जाएगा दिल- Pics

सुरेश रैना ने भी अपने हैंडल (Suresh Raina Instagram) पर दिल बनाकर एक फोटो शेयर किया. उनके फोटो में रैना की पत्नी प्रियंका रैना (Suresh Raina Wife) के साथ दोनों खिलाड़ियों के परिवार के सदस्य भी हैं.

दिवाली से पहले शिखर धवन और सुरेश रैना पर चढ़ा त्यौहार का रंग, दोनों का याराना देख खुश हो जाएगा दिल- Pics

Shikhar Dhawan Suresh Raina

नई दिल्ली:

स्टार बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया में मौजूद टीम इंडिया (Team India) का हिस्सा नहीं है. उन्होंने हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ सम्पन्न हुई तीन मैचों की वनडे सीरीज (India vs South Africa) में भारतीय टीम के कप्तान के रूप में काम किया. उनकी कप्तानी में भारत ने प्रोटीज टीम को 2-1 से हराकर इतिहास रचा. धवन फिलहाल अपने घर हैं और उन पर त्यौहार रंग चढ़ चुका है. भारत से पूर्व स्टार ऑलराउंडर सुरेश रैना (Suresh Raina) और धवन के परिवार ने एक साथ मंगलवार को दिवाली से पहले दिवाली मनाई.  

शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम (Shikhar Dhawan Instagram) पर रैना के साथ फोटो पोस्ट किया है. साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा, “अपने भाई सुरेश रैना के साथ प्री-दिवाली सेलिब्रेशन.”

सुरेश रैना ने भी अपने हैंडल (Suresh Raina Instagram) पर दिल बनाकर एक फोटो शेयर की. उनके फोटो में रैना की पत्नी प्रियंका रैना (Suresh Raina Wife) के साथ दोनों खिलाड़ियों के परिवार के सदस्य भी हैं.


सुरेश रैना ने 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था. उन्होंने इसी साल IPL से भी रिटायरमेंट की घोषणा की. वो हाल ही समाप्त हुई रोड सेफटी वर्ल्ड सीरीज में सचिन तेंदुलकर की टीम इंडिया लीजेंड्स (India Legends) के लिए खेलते हुए नजर आए थे. जबकि शिखर धवन आईपीएल में पंजाब किंग्स (PBKS) के प्रमुख बल्लेबाज हैं.

* VIDEO: ‘ऑफ स्टंप से बाहर की गेंद' पर Virat Kohli का मजेदार रिएक्शन, Shaheen Afridi भी हंसी नहीं रोक पाए इस कॉमेडियन के सवाल पर

नए BCCI अध्यक्ष पर Sourav Ganguly की पहली प्रतिक्रिया, पूर्व कप्तान ने Roger Binny के लिए ये कहा

बुमराह की जगह विश्व कप टीम में शामिल हुए मो. शमी, और पाकिस्तान के दौरे पर भारतीय टीम?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com