खुशदिल शाह ने सीमारेखा के पास लंबी दौड़ लगाकर पकड़ी हैरतअंगेज कैच, Video देख हैरान हुए लोग

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले में पाक क्रिकेटर खुशदिल शाह ने सीमारेखा के पास लंबी दौड़ लगाते हुए कैरेबियन बल्लेबाज शाई होप का कैच लपककर सबको हैरान कर दिया है.

खुशदिल शाह ने सीमारेखा के पास लंबी दौड़ लगाकर पकड़ी हैरतअंगेज कैच, Video देख हैरान हुए लोग

खुशदिल शाह ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच

खास बातें

  • खुशदिल शाह ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच
  • शाई होप (21) को लौटना पड़ा पवेलियन
  • पाकिस्तान ने तीसरा वनडे मुकाबला भी किया अपने नाम
इस्लामाबाद:

हाल ही में पाकिस्तान और वेस्टइंडीज (Pakistan vs West Indies) के बीच तीन मैचों की वनडे श्रृंखला खेली गई. इस श्रृंखला में मेजबान टीम पाक को 3-0 से विजयश्री मिली. टूर्नामेंट के दौरान पाक खिलाड़ियों का कैरेबियन टीम के खिलाफ प्रत्येक मुकाबले में प्रदर्शन बेहतरीन रहा. ग्रीन आर्मी ने पहले वनडे मुकाबले में विपक्षी टीम के खिलाफ जहां चार गेंद शेष रहते पांच विकेट से जीत हासिल की. वहीं दूसरे वनडे मुकाबले को 120 रनों और तीसरे वनडे मुकाबले को डीएलएस मेथड के तहत 53 रनों से अपने नाम किया. 

तीसरे वनडे मुकाबले मुकाबले में पाक टीम ने टॉस जीतकर कैरेबियन टीम के सामने जीत के लिए 270 रनों का लक्ष्य रखा था. वहीं इस लक्ष्य का पीछा करते हुए विपक्षी टीम 37.2 ओवरों में 216 रनों पर ही ढेर हो गई. पाक टीम के लिए इस मुकाबले में शादाब खान ने नौ ओवर की गेंदबाजी करते हुए 62 रन खर्च कर सर्वाधिक चार सफलता प्राप्त की. शादाब के अलावा मोहम्मद नवाज और हसन अली ने दो-दो एवं मोहम्मद वसीम और शाहनवाज दहानी ने एक-एक सफलता प्राप्त की. 

तीसरे वनडे मुकाबले में हसन अली ने विपक्षी टीम के जिन दोनों बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया उसमें शाई होप और रोमारियो शेफर्ड का विकेट शामिल रहा. होप का कैच सीमारेखा के पास जिस तरीके से खुशदिल शाह ने पकड़ा उसे देख वहां उपस्थित सभी लोग आश्चर्यचकित रह गए. 


दरअसल पाक टीम के लिए 10वां ओवर हसन अली डाल रहे थे. अली के इस ओवर की पांचवीं गेंद पर होप ने बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया, लेकिन गेंद और बल्ले के बीच सही तरह से संपर्क नहीं होने की वजह से गेंद सीमारेखा के बाहर नहीं जा सकी. इस बीच सीमारेखा के पास क्षेत्ररक्षण कर रहे शाह ने लंबी दौड़ लगाते हुए होप का कैच लपककर सबको आश्चर्यचकित कर दिया. 

बात करें तीसरे वनडे मुकाबले में होप के प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने टीम के लिए पारी की शुरुआत करते हुए 25 गेंद में 21 रन की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से चार चौके निकले.

* ""IPL Media Rights को लेकर प्रीति जिंटा ने किया ट्वीट तो ललित मोदी का रिएक्शन हुआ वायरल
* BCCI ने पूर्व क्रिकेटरों की पेंशन दोगुनी की, तो भारतीय क्रिकेटर संघ भी हुआ खुश
* "IPL Media Rights: मीडिया राइट्स से बंपर कमाई पर फैंस ने ललित मोदी को दिया श्रेय तो पूर्व कमिश्नर बीसीसीआई पर बरसे

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com