IPL Media Rights को लेकर प्रीति जिंटा ने किया ट्वीट तो ललित मोदी का रिएक्शन हुआ वायरल

IPL शुरू करने वाले ललित मोदी (Lalit Modi) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. दरअसल आईपीएल मीडिया राइट्स में बीसीसीआई को 46000 करोड़ की बंपर कमाई हो गई.

IPL Media Rights को लेकर प्रीति जिंटा ने किया ट्वीट तो ललित मोदी का रिएक्शन हुआ वायरल

IPL Media Rights को लेकर प्रीति जिंटा ने किया ट्वीट तो ललित मोदी का रिएक्शन हुआ वायरल

IPL शुरू करने वाले ललित मोदी (Lalit Modi) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. दरअसल आईपीएल मीडिया राइट्स में बीसीसीआई को 46000 करोड़ की बंपर कमाई हो गई. ऐसे में आईपीएल टीम पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने खास ट्वीट कर बीसीसीआई को इसके लिए बधाई दी. प्रीति  ने ट्विटर पर ट्वीट किया और लिखा कि, 'BCCI द्वारा नए #Iplmediarights की घोषणा को सुनने का इंतजार है. #IPL कितनी अविश्वसनीय स्पोर्ट्स प्रॉपर्टी बन गई है. दुनिया भर में हजारों और  अरबों को रोजगार, यह अपने अविश्वसनीय विकास से अन्य सभी खेल लीगों को बौना बना रहा है और यह पूरी तरह से मेड इन इंडिया है.'

जो रूट तोड़ पाएंगे सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड या नहीं, गावस्कर ने बताया

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल द्वारा किए गए ट्वीट कर ललित मोदी (Lalit Modi) ने रिएक्ट और कुछ ऐसा लिखा है जिसकी चर्चा हो रही है. ललित ने प्रीति जिंटा के ट्वीट पर रिएक्ट किया और लिखा, 'एक गहरी सांस लो और बस मुस्कुराएं.'


बता दें कि भारत में आईपीएल (IPL) लाने का श्रेय ललित मोदी को ही जाता है. साल 2005 से लेकर 2010 तक ललित बीसीसीआई के वाइस प्रेजिडेंट रहे थे. लेकिन 2010 में उनके ऊपर IPL में धांधली का आरोप लगा जिसके कारण उन्हें बीसीसीआई ने बैन कर दिया था. इसके अलावा मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगने के बाद से ललित ने भारत छोड़ दिया और विदेश में जाकर बस गए.

IPL बनी दूसरी सबसे महंगी लीग, मीडिया राइट्स ऑक्शन को देखकर गदगद हुईं प्रीति ज़िंटा, 'यह मेड इन इंडिया है..'

बता दें कि आईपीएल के टीवी और डिजिटल अधिकारों के जरिये बीसीसीआई को 44075 करोड़ रूपये की कमाई होना तय है जिससे खेल जगत में यह सबसे अमीर लीग में से एक हो जायेगी. अब तक मिली सूचना के अनुसार 2023 से 2027 के बीच 410 आईपीएल मैचों के लिये पैकेज ए ( भारतीय उपमहाद्वीप के टीवी अधिकार ) 23575 करोड़ रूपये में बिके हैं यानी प्रति मैच 57 . 5 करोड़ रूपये.

हमारे स्पोर्ट्स यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com