PAK vs AUS: रावलपिंडी टेस्ट के दौरान कोहली के लिए PAK से आई खास डिमांड, देखें Photo

हाल ही में विराट कोहली (Virat Kohli) ने मोहाली टेस्ट मैच (Mohali Test Match) में अपने करियर का 100वां टेस्ट मैच खेला. अपने 100वें टेस्ट मैच में भी कोहली बड़ी पारी नहीं खेल पाए और केवल 45 रन बनाकर आउट हुए.

PAK vs AUS: रावलपिंडी टेस्ट के दौरान कोहली के लिए PAK से आई खास डिमांड, देखें Photo

कोहली के लिए फैन की खास डिमांड

हाल ही में विराट कोहली (Virat Kohli) ने मोहाली टेस्ट मैच (Mohali Test Match) में अपने करियर का 100वां टेस्ट मैच खेला. अपने 100वें टेस्ट मैच में भी कोहली बड़ी पारी नहीं खेल पाए और केवल 45 रन बनाकर आउट हुए. कोहली के शतक न बना पाने से फैन्स एक बार फिर निराश रहे. अब फिर सभी को कोहली के इंटरनेशनल क्रिकेट में 71वें शतक का इंतजार है. ऐसे में दूसरी ओर पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रावलपिंडी टेस्ट मैच के दौरान कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. दरअसल टेस्ट मैच के दौरान फैन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें फैन ने अपने हाथ में एक पोस्टर रखा हुआ है और उसमें खास संदेश भी है. फैन ने अपनी इच्छा जताते हुए संदेश में लिखा है. 'हम चाहते हैं कि कोहली अपना 71वां शतक पाकिस्तान में बनाए.' 

PAK कप्तान बिस्माह महरूफ ने बेटी के लिए मनाया 'अनोखा जश्न', ICC ने किया रिएक्ट, 'किसी खास के लिए सेलिब्रेशन'- Video

वहीं, पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (PAK vs AUS) के बीच टेस्ट मैच की बात कि जाए तो टेस्ट मैच ड्रा की ओर बढ़ रहा है. मार्नस लाबुशेन शतक से चूक गए लेकिन उनके और स्टीव स्मिथ के बीच शतकीय साझेदारी से आस्ट्रेलिया ने चौथे दिन सोमवार को यहां पहली पारी में सात विकेट पर 449 रन बनाए जिससे पाकिस्तान के खिलाफ पहला टेस्ट ड्रॉ की ओर बढ़ रहा है. चौथे दिन बारिश के कारण मैदान गीला होने से सुबह के सत्र में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी.


PAK vs AUS: रिजवान ने स्मिथ को OUT करने के लिए रचा 'चक्रव्यूह', AUS बल्लेबाज ऐसे फंस गए, यकीन न हो रहा Video

लाबुशेन (90) के अलावा स्मिथ (78) ने भी सपाट पिच का फायदा उठाते हुए अर्धशतक जड़ा जबकि कैमरन ग्रीन ने भी 48 रन की उपयोगी पारी खेली, लाबुशेन और स्मिथ ने तीसरे विकेट के लिए 108 जबकि स्मिथ और ग्रीन ने पांचवें विकेट के लिए 81 रन जोड़े. दिन का खेल खत्म होने पर मिशेल स्टार्क 12 जबकि कप्तान पैट कमिंस चार रन बनाकर खेल रहे हैं. पाकिस्तान की ओर से बाएं हाथ के स्पिनर नोमान अली सबसे सफल गेंदबाज रहे जिन्होंने 107 रन देकर चार विकेट चटकाए.PAK vs AUS: 19 साल के PAK गेंदबाज ने बेज़ान पिच पर फेंकी 'करिश्माई' गेंद, बल्लेबाज बोल्ड होते ही भागा पवेलियन- Video

आस्ट्रेलिया की टीम अब पाकिस्तान से सिर्फ 27 रन पीछे है जिसने अजहर अली (185) और इमाम अल हक (157) के शतकों की बदौलत चार विकेट पर 476 रन बनाकर पारी घोषित की थी. मंगलवार को मैच का अंतिम दिन है और दोनों टीम की पहली पारी भी पूरी नहीं होने के कारण मैच ड्रॉ की ओर बढ़ रहा है. (भाषा के इनपुट के साथ)

बिहार के युवा क्रिकेटर ने तिहरा शतक जड़कर बनाया विश्व रिकॉर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com