PAK कप्तान बिस्माह महरूफ ने बेटी के लिए मनाया 'अनोखा जश्न', ICC ने किया रिएक्ट, 'किसी खास के लिए सेलिब्रेशन'- Video

ICC Womens World Cup 2022: पाकिस्तानी कप्तान बिस्माह महरूफ (Bismah Maroof) लगातार दिल जीत रहीं हैं. अपनी 6 महीने की बेटी के साथ वर्ल्ड कप खेलनी आईं पाकिस्तानी कप्तान बिस्माह ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के दौरान गजब की बल्लेबाजी की और अर्धशतक जमाने में सफल रहीं.

PAK कप्तान बिस्माह महरूफ ने बेटी के लिए मनाया 'अनोखा जश्न', ICC ने किया रिएक्ट, 'किसी खास के लिए सेलिब्रेशन'- Video

PAK कप्तान बिस्माह महरूफ ने बेटी के लिए मनाया 'अनोखा जश्न'

खास बातें

  • पाकिस्तानी कप्तान बिस्माह महरूफ ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जमाया अर्धशतक
  • अपनी बेटी फातिमा की ओर देखकर मनाया जश्न
  • आईसीसी ने भी शेयर किया वीडियो

ICC Womens World Cup 2022: पाकिस्तानी कप्तान बिस्माह महरूफ (Bismah Maroof) लगातार दिल जीत रहीं हैं. अपनी 6 महीने की बेटी के साथ वर्ल्ड कप खेलनी आईं पाकिस्तानी कप्तान बिस्माह ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के दौरान गजब की बल्लेबाजी की और अर्धशतक जमाने में सफल रहीं. कप्तान बिस्माह ने अर्धशतक जमाने के बाद कुछ ऐसा किया जिसे आईसीसी भी इंटस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर किए बिना न रह पाया. दरअसल जैसे ही बिस्माह ने अर्धशतक जमाया तो इसका जश्न उन्होंने अपनी 6 महीने की बेटी को डेडिकेट किया. बिस्माह ने अपनी बेटी की ओर देखकर झूला झुलाने जैसे इशारा कर महफिल लूट ली. आईसीसी ने क्यूट वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'किसी खास के लिए बिस्माह मारूफ की ओर से विशेष अर्धशतक.' कोहली शतक नहीं लगा पा रहे लेकिन जीत रहे दिल, दिव्यांग फैन को दी टीम इंडिया की जर्सी- Video

बता दें कि बिस्माह महरूफ क्रिकेट वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अर्धशतक लगाने वाली पहली पाकिस्तानी महिला क्रिकेटर बन गई हैं. अपनी पारी में बिस्माह ने 122 गेंद पर 78 रन बनाए जिसमें 8 चौके शामिल रहे. महरूफ  की अर्धशतकीय पारी के दम पर पाकिस्तान ने 50 ओवर में 6 विकेट पर 190 रन बनाए. बिस्माह के अलावा आलिया रियाज़ ने 109 गेंद पर 53 रन बनाए. दोनों के अर्धशतक के दम पर पाकिस्तान की टीम 50 ओवर में 190 रन बना पाने में सफल रही. PAK vs AUS: रिजवान ने स्मिथ को OUT करने के लिए रचा 'चक्रव्यूह', AUS बल्लेबाज ऐसे फंस गए, यकीन न हो रहा Video

आलिया रियाज़ और महरूफ के बीच पांचवें विकेट के लिए 99 रनों की पार्टनरशिप जो वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान की ओर से किसी भी विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी करने का रिकॉर्ड है. 


PAK vs AUS: 19 साल के PAK गेंदबाज ने बेज़ान पिच पर फेंकी 'करिश्माई' गेंद, बल्लेबाज बोल्ड होते ही भागा पवेलियन- Video

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के अभियान की बात की जाए तो पाकिस्तान को पहले मैच में भारत से हार का सामना करना पड़ा है. पहले मैच में हार के बाद भारतीय खिलाड़ी बिस्माह महरूफ की बेटी के साथ मस्ती करती हुईं नजर आई थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. फैन्स और आईसीसी ने उस क्यूट मोमेंट को 'स्पिरिट ऑफ दी क्रिकेट' नाम दिया था. 

बिहार के युवा क्रिकेटर ने तिहरा शतक जड़कर बनाया विश्व रिकॉर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com