IND vs AUS: भारतीय गेंदबाजों ने तोड़ा बुजूर्ग का दिल, रिएक्शन हुआ वायरल

Old man  reaction viral IND vs AUS: भारत में क्रिकेट देश का सबसे लोकप्रिय खेल है. यह भारत में लगभग हर जगह खेला जाता है. जब कभी भी इंटरनेशनल मैच होता है तो क्रिकेट मैच देखने के लिए फैन्स हजारों की तादाद में स्टेडियम पहुंचते हैं.

IND vs AUS: भारतीय गेंदबाजों ने तोड़ा बुजूर्ग का दिल, रिएक्शन हुआ वायरल

IND vs AUS: भारतीय गेंदबाजों ने तोड़ा बुजूर्ग का दिल, रिएक्शन हुआ वायरल

Old man  reaction viral IND vs AUS: भारत में क्रिकेट देश का सबसे लोकप्रिय खेल है. यह भारत में लगभग हर जगह खेला जाता है. जब कभी भी इंटरनेशनल मैच होता है तो क्रिकेट मैच देखने के लिए फैन्स हजारों की तादाद में स्टेडियम पहुंचते हैं. भारतीय क्रिकेट टीम की फैन्स फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है जिसमें बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक के फैन्स शामिल है. जब भारत की टीम कोई मैच जीतती है तो पूरे देश में इसका जश्न मनाया जाता है तो वहीं मैच में हार मिलती है तो पूरा देश निराश हो जाता है. चाहे बच्चे हो या फिर बुजुर्ग, हर किसी को मैच में हार मिलने से निराशा होती है. 

जब Rohit Sharma ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भुवनेश्वर कुमार से कराया 19वां ओवर,  हुई Memes की बरसात, बने ऐसे Jokes

इसका ताजा उदाहरण भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia 1st T20I) के बीच मोहाली में खेले गए टी-20 मैच के दौरान देखने को मिला, जब एक बुजुर्ग फैन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल (old man  reaction Pics viral) हुई, जिसमें वह बुजुर्ग फैन भारतीय गेंदबाजों की धुनाई देखकर बर्दाश्त नहीं कर पा रहे थे और निराशा में अपने चेहरे पर हाथ रखकर अपना दुख व्य़क्त करते नजर आए. 


दरअसल, दर्शक दीर्घा में बैठे उस बुजुर्ग फैन की तस्वीर उस समय सामने आई जब ऑस्ट्रेलियाई पारी का 18वां ओवर चल रहा था और मैथ्यू वेड गेंदबाज हर्षल पटेल की गेंद पर धुआंधार चौके और छक्के की बारिश कर रहे हैं. बुजुर्ग शख्स के ऐसे जज्बात  ने फैन्स का भी दिल जीत लिया. बुजुर्ग शख्स का रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

बता दें कि 18वें ओवर में हर्षल ने 22 रन दिए तो वहीं भुवी ने 19वें ओवर में 16 रन देकर मैच को खत्म कर दिया था. पहले टी-20 में ऑस्ट्रेलिया ने भारत (IND vs AUS) को 4 विकेट से हरा दिया. ऑस्ट्रेलिया की ओर से कैमरन ग्रीन (61 रन) के अर्धशतक के बाद मैथ्यू वेड की 21 गेंद में 45 रन की नाबाद पारी ने मैच में ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. कैमरन ग्रीन (Cameron Green) को ही प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

IND vs AUS : ये हैं टीम इंडिया की हार के 5 बड़े कारण

रोहित शर्मा ने मैदान पर ही लगा दी दिनेश कार्तिक की क्लास, रिएक्शन हुआ वायरल, देखिए Photos

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com