NZ vs SCO: ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर बल्लेबाज ने लगाया गजब का शॉट, देखकर गेंदबाज ने खींची फोटो, देखें Video

T20 WC NZ vs SCO: स्कॉटलैंड के ओपनर जॉर्ज मुन्से (George Munsey) ने ट्रेंट बोल्ट के खिलाफ एक गजब का शॉट खेला, जिसे देखकर फैन्स हैरत में पड़ गए हैं.

NZ vs SCO: ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर बल्लेबाज ने लगाया गजब का शॉट, देखकर गेंदबाज ने खींची फोटो, देखें Video

NZ vs SCO: ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर जॉर्ज मुन्से ने लगाया गजब का शॉट

खास बातें

  • स्कॉटलैंड बल्लेबाज जॉर्ज मुन्से ने लगाया खूबसूरत शॉट
  • देखकर ट्रेंट बोल्ट रह गए हैरान
  • दिया दिल जीतने वाला रिएक्शन

T20 WC NZ vs SCO: न्यूजीलैंड ने स्कॉटलैंड के खिलाफ पहले खेलते हुए 172 रन बनाए. जिसमें मार्टिन गुप्टिल ने शानदार 93 रन की पारी खेली. एक तरफ जहां गुप्टिल ने अपनी पारी के दौरान कई शानदार शॉट लगाए तो वहीं दूसरी ओर स्कॉटलैंड के ओपनर जॉर्ज मुन्से (George Munsey) ने कीवी टीम के बेस्ट गेंदबाज ट्रोंट बोल्ट (Trent Boult) के खिलाफ एक शानदार स्टेट ड्राइव शॉट मारा, जिसे देखकर कीवी गेंदबाज भी हैरान रह गए. दऱअसल यह घटना तीसरे ओवर की आखिरी गेंद पर घटी, जब बोल्ट की गेंद पर स्कॉटलैंड ओपनर ने सीधे बल्ले से दार्शनिक स्टेट ड्राइव लगाकर चौका जमाया. इस चौके के देखकर गेंदबाज बोल्ट से रहा नहीं गया और हाथों से फोटो खींचने का इशारा करते दिखे. आईसीसी ने भी इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो को आईसीसी ने शेयर किया और कैप्शन में लिखा, ''जॉर्ज मुन्सी द्वारा एक सुंदर शॉट, यहां तक कि ट्रेंट बोल्ट भी इसकी सराहना किए बिना नहीं कर सके!''.

T20 WC: स्कॉटलैंड विकेटकीपर ने लाइव मैच अपने गेंदबाज से ऐसा कहकर जीता भारतीय फैन्स का दिल, देखें Video

मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड ने शुरूआती झटकों के बाद स्टार बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल (93 रन) के अर्धशतक और ग्लेन फिलिप्स (33) के साथ चौथे विकेट के लिये उनकी शतकीय साझेदारी से बुधवार को यहां आईसीसी पुरूष टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 चरण ग्रुप दो मुकाबले में स्कॉटलैंड के खिलाफ पांच विकेट पर 172 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया.


बाबर बने 'बादशाह', डेविड मलान को पछाड़ते हुए T20 रैकिंग में टॉप पर, कोहली इस नंबर पर, देखें टॉप 10

न्यूजीलैंड के 35 रन पर 2 विकेट गिरे थे लेकिन टीम ने उबरते हुए गुप्टिल और फिलिप्स के साथ उनकी चौथे विकेट के लिये 73 गेंद में 105 रन की भागीदारी से वापसी की. टीम ने अंतिम पांच ओवर में इन दोनों के विकेट गंवाकर 52 रन बनाये. उमस और गर्मी से जूझते हुए गुप्टिल शतक से सात रन से चूक गये, उन्होंने 56 गेंद का सामना करते हुए अपनी अर्धशतकीय पारी में छह चौके और सात छक्के जमाये. (इनपुट भाषा के साथ)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप : अब अफगानिस्तान से मत हार जाना