अब कोहली ने भारतीय महिला पूर्व क्रिकेटर की मां के इलाज को दी वित्तीय मदद

वास्तव में सरवंती मां के इलाज पर पहले से ही करीब 16 लाख रुपये खर्च कर चुकी हैं. ऐसे हालात में उन्हें मां के इलाज के लिए हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन और बीसीसीआई से मदद मिली. इसके बाद बीसीसीआई के दक्षिण क्षेत्र के संयोजक एन. विद्या यादव ने कोहली को टैग करते हुए ट्वीट करते हुए मदद की गुहार लगायी

अब कोहली ने भारतीय महिला पूर्व क्रिकेटर की मां के इलाज को दी वित्तीय मदद

भारतीय कप्तान विराट कोहली

नई दिल्ली:

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान के भीतर ही नहीं बल्कि बाहर भी फैंस का दिल जीतना बखूबी जानते हैं. पिछले दिनों विराट ने पत्नी अनुष्का (Anushka Sharma) के साथ मिलकर देश में कोविड-19 पीड़ितों की मदद के लिए एक फंड की  स्थापना कर इसमें करीब 11 करोड़ रुपये जुटाए, तो अब कोहली अब भारत की पूर्व महिला क्रिकेटर की मदद के लिए आगे आए हैं, जिनकी मां कोविड-19 से पीड़ित है. 

धोनी की झलक देखकर गदगद हुए फैन्स, साक्षी ने शेयर किया खास Video

विराट ने पूर्व क्रिकेटर केएस सरवंथी नायुडू की मां के इलाज के लिए 6.77 लाख रुपये का सहयोग दिया है. सरवंथी की मां एसके सुमन कोविड-19 पीड़ित हैं और वह अस्पताल में भर्ती है. उनकी हालत बहुत ज्यादा गंभीर है. ऐसे हालात मे विराट उनकी मदद के लिए आगे आए हैं. 


बीसीसीआई ने किया महिला टीम के वार्षिक अनुबंध का ऐलान, 17 साल की शैफाली पाएंगी अब ज्यादा रकम

वास्तव में सरवंती मां के इलाज पर पहले से ही करीब 16 लाख रुपये खर्च कर चुकी हैं. ऐसे हालात में उन्हें मां के इलाज के लिए हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन और बीसीसीआई से मदद मिली.एचसीए पहले ही तीन लाख रुपये दे चुकी है, जबकि दो लाख वह और देगी.इसके बाद बीसीसीआई के दक्षिण क्षेत्र की पूर्व संयोजक एन. विद्या यादव ने कोहली को टैग करते हुए ट्वीट करते हुए मदद की गुहार लगायी. जानकारी के अनुसार कोहली ने 6.77 लाख रुपये की मदद की है. कोहली के अलावा भारतीय फील्डिग कोच आर. श्रीधर ने भी सरवंथी की मदद की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ में बिके थे. ​