धोनी की झलक देखकर गदगद हुए फैन्स, साक्षी ने शेयर किया खास Video

एम एस धोनी (MS Dhoni) को आखिरी बार आईपीएल 2021 (IPL 2021) में देखा गया था. आईपीएल में धोनी की टीम ने इस बार कमाल का परफ़ॉर्मेंस किया और टीम को प्लेऑफ की रेस में आगे तक ले गई.

धोनी की झलक देखकर गदगद हुए फैन्स, साक्षी ने शेयर किया खास Video

धोनी की झलक देखकर गदगद हुए फैन्स, साक्षी ने शेयर किया खास Video

एम एस धोनी (MS Dhoni) को आखिरी बार आईपीएल 2021 (IPL 2021) में देखा गया था. आईपीएल में धोनी की टीम ने इस बार कमाल का परफ़ॉर्मेंस किया और टीम को प्लेऑफ की रेस में आगे तक ले गई. कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए आईपीएल को स्थगित कर दिया गया. जिससे फैन्स धोनी का दिदार नहीं कर पा रहे हैं. वहीं, साक्षी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें फैन्स धोनी की हल्की झलक देख पा रहे हैं. दरअसल वीडियो में धोनी अपने डॉगी के साथ दिखाई दे रहे हैं. साक्षी के द्वारा शेयर किए गए वीडियो को देखकर फैन्स काफी खुश हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स साक्षी के इस वीडियो में लगातार कमेंट कर रहे हैं और साक्षी को धोनी की झलक दिखाने के लिए शुक्रिया भी कर रहे हैं. 

आकाश चोपड़ा ने चुनी श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय प्लेइंग XI, दिग्गज को नहीं दी जगह

इस सीजन में सीएसके की टीम दूसरे नंबर पर रही थी. चेन्नई की टीम का परफॉर्मेंस शानदार रहा था. ऋतुराज गायकवाड़ से लेकर फाफ डु प्लेसी शानदार फॉर्म में नजर आ रहे थे. यहां तक कि रविंद्र जडेजा ने अपने परफॉर्मेंस से टीम सीएसके को टूर्नामेंट में काफी आगे तक ले गए. जडेजा गेंदबाजी औऱ बल्लेबाजी से इस सीजन में छाए रहे. 


न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम का ऐलान, IPL खेलने वाले सभी बाहर, देखें पूरी टीम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया. टूर्नामेंट में कुल 29 मैच ही हो पाए थे. अभी भी 31 मैच शेष है. उम्मीद की जा रही है कि बीसीसीआई आईपीएल के