विज्ञापन

"अब मैं अपने करियर के आखिरी पड़ाव पर हूं...", केकेआर के हीरो मिचेल स्टॉर्क बड़ा फैसला लेने को तैयार, बॉलर ने की पुष्टि

Mitchell Starc: मिचेल स्टॉर्क ने केकेआर (KKR) की खिताबी जीत में बड़ी भूमिका निभाई थी, लेकिन यह पेसर अब कुछ अलग ही चाहता है

"अब मैं अपने करियर के आखिरी पड़ाव पर हूं...", केकेआर के हीरो मिचेल  स्टॉर्क बड़ा फैसला लेने को तैयार, बॉलर ने की पुष्टि
Mitchell Starc: मिचेल स्टॉर्क की तरफ से यह फैसला कभी भी आ सकता है
चेन्नई:

आईपीएल 2024 (IPL 2024) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की खिताबी जीत में अहम योगदान निभाने वाले तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क आने वाले दिनों में बड़ा फैसला ले सकते हैं. ऑस्ट्रेलिया के खतरनाक तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने संकेत दिए हैं कि वह फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलने के लिए वनडे क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं.  आईपीएल में लंबे समय के बाद मिचेल स्टॉर्क की वापसी शानदार रही, जिसका समापन कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ खिताबी जीत के साथ हुआ. वर्षों तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को प्राथमिकता देने के बाद स्टार्क का इस कैश-रिच लीग में फिर से शामिल होने का निर्णय सफल रहा और अब वह अपनी क्रिकेट प्रतिबद्धताओं को बदलने पर विचार कर रहे हैं.

"यह तो बॉल ऑफ द टूर्नामेंट है", स्टॉर्क की इस गेंद सोशल मीडिया का सलाम, फैंस यह वीडियो बार-बार देख रहे

स्टॉर्क ने कहा, "पिछले 9 साल मैंने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट को दिए हैं. जब क्रिकेट से समय मिलता था, तब मैं वह समय अपनी पत्नी और परिवार को देता था, लेकिन अब मैं अपने करियर के आखिरी पड़ाव पर हूं और फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलना चाहता हूं. वनडे विश्व कप अभी बहुत दूर है, तो मैं एक फॉर्मेट को छोड़ भी सकता हूं."

मिचेल स्टार्क ने इससे पहले सिर्फ़ दो बार 2014 और 2015 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए आईपीएल खेला था. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के लिए ख़ुद को तरोताजा रखने के लिए वह आईपीएल नहीं खेल रहे थे. साल 2009 में अंतरराष्ट्रीय डेब्यू के बाद स्टॉर्क ने अभी तक सिर्फ़ 137 टी20 खेले हैं.

स्टॉर्क ने आगे कहा, "मैंने इस आईपीएल सीजन का पूरा लुत्फ़ उठाया. इसके बाद हमें विश्व कप खेलना है, जिसका अपना लाभ है. इस लीग में दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ियों के साथ और खिलाफ खेलने के बाद आप विश्व कप के लिए भी तैयार होते हैं. उन्होंने कहा,  "इस तरह यह विश्व कप की तैयारियों का भी एक हिस्सा है. मुझे नहीं पता कि अगले साल का क्या शेड्यूल है, लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि मैं फिर से कोलकाता के लिए टूर्नामेंट खेलता नज़र आऊंगा."


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Report: राजस्थान के टॉप 3 खिलाड़ी हुए पक्के, संजू सैमसन सहित तीनों को मिलेगी इतनी सालाना फीस
"अब मैं अपने करियर के आखिरी पड़ाव पर हूं...", केकेआर के हीरो मिचेल  स्टॉर्क बड़ा फैसला लेने को तैयार, बॉलर ने की पुष्टि
Virat Kohli: Virat Kohli Fourt Indian to 9000 Test Runs, Sachin Tendulkar, Rahul Dravid, Sunil Gavaskar Top the List
Next Article
Virat Kohli: शतक से चूके विराट कोहली का ऐतिहासिक कारनामा, ऐसा करने वाले चौथे भारतीय
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com