विज्ञापन
This Article is From Jan 06, 2022

कोरोना प्रभावित BBL के लिए क्या है नया प्लान, जानिए मेलबर्न क्यों लायी जा रही हैं सभी टीमें

आयोजकों का कहना है कि यह अभूतपूर्व है. हम धीरे धीरे टीमों को मेलबर्न लेकर आ रहे हैं. इससे मैचों के आयोजन में आसानी रहेगी.  अभी हाल ही में एक  खबर आई थी कि मेलबर्न स्टार्स के 12 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. 

कोरोना प्रभावित BBL के लिए क्या है नया प्लान, जानिए मेलबर्न क्यों लायी जा रही हैं सभी टीमें
बिग बैश लीग पर कोरनो का संकट
नई दिल्ली:

कोरोना (Corona) ने एक बार पूरी दुनिया में फिर से सिर उठाना शुरू कर दिया है. कोरोना के इस नए वेरियंट ने एक बार फिर से तहलका मचा दिया है.  कोरोना प्रभावित बिग बैश लीग (Big Bash Leauge) को हर हालत में पूरा कराने की कवायद में क्रिकेट आस्ट्रेलिया इसके बाकी सभी मैच मेलबर्न में करा सकता है ताकि लीग में आगे कोई व्यवधान नहीं हो. इस फैसले की घोषणा क्रिकेट आस्ट्रेलिया के सीईओ निक हॉकली ने की जिन्होंने कहा कि सभी आठ टीमों को मेलबर्न में बायो बबल में रखने की योजना है जिससे आयोजकों को आगे कोरोना मामले पाये जाने पर मैच स्थगित होने पर उन्हें नये सिरे से कराने में आसानी होगी. 

यह पढ़ें- अपनी मां के जन्मदिन पर विराट ने लिखा खास मैसेज, साथ में शेयर की यह खास तस्वीर

बीबीएल (BBL) की आठों टीमों में कोरोना संक्रमण के कई मामले पाये गए हैं जिससे कई मैच स्थगित हुए हैं. हॉकली ने कहा ,‘‘ यह अभूतपूर्व है. हम धीरे धीरे टीमों को मेलबर्न लेकर आ रहे हैं. इससे मैचों के आयोजन में आसानी रहेगी.  अभी हाल ही में एक  खबर आई थी कि मेलबर्न स्टार्स के 12 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. 

ग्लेन मैक्सवेल को भी हुआ कोरोना
बीबीएल की सभी टीमों में कोरोना संक्रमण के कई मामले पाये गए हैं जिससे कई मैच स्थगित हुए हैं. बीते दिनों मेलबर्न स्टार्स के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) कोविड ​​​​-19 पॉजिटिव पाए गए थे. इसी के साथ वह इस क्लब के 13वें सदस्य बन गए, जो कोरोना वायरस पॉजिटिव हो गए हैं.

जोहानिसबर्ग टेस्ट में नहीं खेले विराट कोहली, क्रोनोलॉजी से क्या समझें?

. ​

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
''दोस्ती यारी नहीं चलने दी'', 3 साल 8 महीने बाद मिली जीत तो खुशी के मारे उछल पड़ा पाकिस्तान दिग्गज
कोरोना प्रभावित BBL के लिए क्या है नया प्लान, जानिए मेलबर्न क्यों लायी जा रही हैं सभी टीमें
Not Jasprit Bumrah or Virat Kohli, Sourav Ganguly picks this cricketer as India's trump card for Border-Gavaskar Trophy 2024
Next Article
बुमराह, जायसवाल नहीं बल्कि यह खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में साबित होगा भारत का ट्रंप कार्ड, सौरव गांगुली ने बताया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com