अपनी मां के जन्मदिन पर विराट ने लिखा खास मैसेज, साथ में शेयर की यह खास तस्वीर

विराट ने एक तस्वीर के साथ इस पोस्ट को शेयर किया है जिसमें वे खुद भी दिखाई दे रहे हैं. फोटो अमृतसर में स्वर्ण मंदिर की उनकी यात्रा की लग रही है. विराट कोहली की मां का नाम सरोज कोहली है.

अपनी मां के जन्मदिन पर विराट ने लिखा खास मैसेज, साथ में शेयर की यह खास तस्वीर

विराट फिलहाल दूसरा टेस्ट मैच नहीं खेल रहे हैं

खास बातें

  • विराट ने ट्वीट कर दी अपनी मां को जन्मदिन की बधाई
  • ट्वीट में कैप्शन दिया "Happy Birthday Maa"
  • विराट अभी साउथ अफ्रीका में हैं
नई दिल्ली:

सबसे लंबे प्रारूप में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान, विराट कोहली ने अपनी मां को  "हैप्पी बर्थडे" की शुभकामनाएं देते हुए एक  तस्वीर साझा की है. उन्होंने एक तस्वीर के साथ इस पोस्ट को शेयर किया है जिसमें वे खुद भी दिखाई दे रहे हैं. फोटो अमृतसर में स्वर्ण मंदिर की उनकी यात्रा की लग रही है. विराट कोहली की मां का नाम सरोज कोहली है. विराट फिलहाल भारतीय टीम के साथ साउथ अफ्रीका में हैं. सेंचुरियन में उनकी कप्तानी में भारतीय टीम ने ऐतिहासिक जीत हासिल की है. 

यह पढ़ें- कपिल देव आज मना रहे हैं अपना 63वां जन्मदिन, सोशल मीडिया पर जमकर मिल रही है बधाइयां

हालांकि विराट कोहली के फैंस को इस बात से काफी निराशा हुई कि वे दूसरे टेस्ट में नहीं खेल सके. पीठ में होने वाली ऐंठन के चलते वे दूसरे टेस्ट में नहीं खेल सके उनकी  जगह केएल राहुल भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं. उनकी चोट पर चेतेश्वर पुजारा ने अपडेट दिया है कि वे रिकवर हो रहे हैं और  जल्दी ही फिट हो जाएंगे. तीसरे दिन की शुरुआत से पहले हालांकि  हल्के फुल्के अंदाज में कोलही बैटिंग करते हुए भी नजर आए हैं. 


यह भी पढे़ं- SA vs IND 2nd Test: पुजारा ने दिया कोहली की फिटनेस का अपडेट, यह है विराट के दूसरे टेस्ट में न खेलने की असल वजह

अब तो फैंस ये ही उम्मीद कर रहे हैं कि विराट केपटाउन में होने वाले चौथे टेस्ट में जरूर वापसी करें जो कि 11 जनवरी से शुरू होने जा रहा है. अभी दूसरे मैच के नतीजे के बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा क्योंकि साथउ अफ्रीका के पास 8 विकेट हैं और उन्हें जीतने के लिए सिर्फ 122 रनों की जरूरत है. अगर साउथ अफ्रीका ये मैच जीत जाती है तो सीरीज एक-एक से बराबर हो जाएगी. 

जोहानिसबर्ग टेस्ट में नहीं खेले विराट कोहली, क्रोनोलॉजी से क्या समझें?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

. ​