विराट के आउट होने पर नवीन-उल-हक ने लगाई इंस्टाग्राम स्टोरी तो फैंस ने जमकर किया ट्रोल

विराट कोहली के आउट होने के बाद जैसे ही नवीन उल हक ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी अपलोड की, फैंस ने उनकी क्लास लगा दी. फैंस सोशल मीडिया पर नवीन को जमकर ट्रो कर रहे हैं. 

विराट के आउट होने पर नवीन-उल-हक ने लगाई इंस्टाग्राम स्टोरी तो फैंस ने जमकर किया ट्रोल

विराट के आउट होने पर नवीन-उल-हक ने लगाई इंस्टाग्राम स्टोरी तो फैंस ने जमकर किया ट्रोल

नई दिल्ली:

Naveen-ul- Haq : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियस के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुकाबला खेला जा रहा है. जिसमें मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस ओपनिंग करने आए और पहले ही ओवर में विराट कोहली 4 गेंद पर 1 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद शुरू हुआ असली खेल. विराट कोहली (Virat Kohli) का आउट होना था और इधर नवीन उल हक ने भी इंस्टाग्राम पर स्टोरी अपलोड कर दी. साफ दिख रहा है कि वे मुंबई और आरसीबी के बीच खेले जा रहे मैच को एंजॉय कर रहे हैं.

स्टोरी में नवीन ने पीयूष चावला की तस्वीर पोस्ट करते हुए  स्वीट मैंगो लिखा है. हालांकि प्लेट में रसीले आम भी नज़र आ रहे हैं. लेकिन फैंस इस मैच को गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायटंस के बीच खेले लगए मैच से कनेक्ट करके देख रहे हैं. क्योंकि उस मैच में विराट कोहली ने गुजरात के स्टोर स्पिनर राशिद खान के शानदार कैच के साथ साथ साहा की इनिंग की भी तारीफ की थी और इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई थी. 

अब जैसे ही लखनऊ सुपर जायंट्स के पेसर नवीन ने ये स्टोरी लगाई, फैंस ने उनकी क्लास लगा दी. फैंस सोशल मीडिया पर नवीन उल हक को जमकर ट्रो कर रहे हैं.

kc7174og

--- ये भी पढ़ें ---

* "IPL 2023: शिखर धवन ने लगाया ख़ास ‘अर्धशतक', कोहली-वॉर्नर के बाद ऐसा करने वाले तीसरे खिलाड़ी
* Asia Cup 2023: पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, अब श्रीलंका में हो सकता है टूर्नामेंट का आयोजन - रिपोर्ट्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com