विज्ञापन

NCL T10: NCL में पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज का धमाल, USA में गेंद और बल्ले से ऐसे लूटी महफिल

Mohammad Hafeez in NCL T10 League: डलास ने सिर्फ़ एक गेंद शेष रहते न्यूयॉर्क के 125 रन के लक्ष्य को पार कर लिया.

NCL T10: NCL में पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज का धमाल, USA में गेंद और बल्ले से ऐसे लूटी महफिल
National Cricket League

Mohammad Hafeez in NCL T10 League: नेशनल क्रिकेट लीग (NCL) के सिक्सटी स्ट्राइकर्स टूर्नामेंट के मनोरंजक मुकाबलों में एक हाई-स्कोरिंग थ्रिलर ने धमाल मचा दिया. न्यूयॉर्क लायंस के लिए उपुल थरंगा और मोहम्मद हफीज ने 74 रनों की शानदार ओपनिंग साझेदारी की. कप्तान सुरेश रैना मैच में अपनी शानदार फॉर्म को जारी रखने में विफल रहे और न्यूयॉर्क लायंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कुल 125/7 रन बनाए. हालांकि, डलास लोनस्टार्स ने उम्दा प्रदर्शन किया और अंतिम ओवर में लक्ष्य का पीछा करते हुए सोहैब मकसूद और समित पटेल शीर्ष स्कोरर बल्लेबाज बनकर उभरे.

सिक्सटी स्ट्राइकर्स टूर्नामेंट ने प्रशंसकों को टी10 प्रारूप में कुछ सेवानिवृत्त क्रिकेटरों को मौजूदा सितारों के साथ कंधे से कंधा मिलाते हुए देखने का एक दुर्लभ अवसर दिया है. इन दोनों के मिलन ने डलास में धूम मचा दी. मोहम्मद हफीज (59) और उपुल थरंगा (36) ने न्यूयॉर्क को शीर्ष पर ठोस शुरुआत दी, लेकिन अन्य बल्लेबाज़ विफल रहे. रैना, बेन कटिंग, डोमिनिक ड्रेक्स आदि बल्ले से ज़्यादा योगदान नहीं दे सके, क्योंकि हेडन वॉल्श ने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए तीन ओवर में 38 रन देकर 4 विकेट चटकाए.

लक्ष्य का पीछा करते हुए, डलास की टीम मकसूद ने 15 गेंदों में 39 रन बनाए और समित पटेल के साथ शानदार साझेदारी की जिन्होंने 23 गेंदों में 57 रन बनाए. दिनेश कार्तिक ने भी अपना हाथ आजमाया और आउट होने से पहले 8 गेंदों में 13 रन बनाए. लेकिन, क्रिस ग्रीन और मैट क्रिचली ने जीत सुनिश्चित किया. सिर्फ़ एक गेंद शेष रहते, डलास ने न्यूयॉर्क के 125 रनों के लक्ष्य को पार कर लिया. न्यूयॉर्क के लिए, मोहम्मद हफीज ने 43 रन देकर 2 विकेट चटकाए.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IND vs BAN: मयंंक यादव ने मचाई सनसनी, डेब्यू मैच में 24 खतरनाक गेंद फेंककर विश्व क्रिकेट को चौंकाया, इतनी स्पीड से फेंकी
NCL T10: NCL में पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज का धमाल, USA में गेंद और बल्ले से ऐसे लूटी महफिल
Mayank Yadav Delivered fastest ball of 149.9 KMPH his career on his international debut vs ind vs ban first t20
Next Article
IND vs BAN: 'OMG' रफ्तार के सौदागर बने मयंक यादव, डेब्यू मैच में इतनी स्पीड से फेंकी गेंद, विश्व क्रिकेट में मचा तहलका
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com