विज्ञापन

IPL 2025: "ना ना कह कर भी 10 IPL...", धोनी को लेकर शाहरुख खान के बयान ने फैंस के बीच मचाई धूम, वीडियो हुआ वायरल

Shah Rukh Khan on MS Dhoni: आईपीएल में धोनी के भविष्य को लेकर चर्चा के बीच KKR के मालिक शाहरुख खान का बयान वायरल हो रहा है.

IPL 2025: "ना ना कह कर भी 10 IPL...", धोनी को लेकर शाहरुख खान के बयान ने फैंस के बीच मचाई धूम, वीडियो हुआ वायरल
Shah Rukh Khan on MS Dhoni

Shah Rukh Khan on MS Dhoni Retirement: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने शनिवार को आईपीएल 2025 के लिए रिटेंशन नियमों की घोषणा की जिसमें नीलामी से पहले प्रत्येक टीम को अधिकतम छह खिलाड़ियों को रिटेन करने की अनुमति होगी, लेकिन अनकैप्ड खिलाड़ी नियम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए विशेष रुचि के लायक था. नियम में कहा गया है कि कोई भी भारतीय खिलाड़ी जिसने पिछले पांच वर्षों में कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है, उसे 'अनकैप्ड खिलाड़ी' माना जाएगा और इसमें पूर्व कप्तान एमएस धोनी भी शामिल हैं. ऐसे में दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज को सीएसके सिर्फ 4 करोड़ रुपये में रिटेन कर सकता है.

आईपीएल में धोनी के भविष्य को लेकर चर्चा के बीच, कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान का उन पर दिया गया बयान वायरल हो गया है. हाल ही में एक समारोह के दौरान, बॉलीवुड सुपरस्टार को फिल्म निर्माता करण जौहर ने रिटायरमेंट के बारे में चिढ़ाया, लेकिन उन्होंने एक मजेदार जवाब दिया.

शाहरुख ने कहा कि वो और धोनी एक ही तरह के दिग्गज हैं, इससे पहले उन्होंने कहा कि धोनी ने कहा था कि वह रिटायर हो रहे हैं, लेकिन वो ऐसे 10 साल खेल लेंगे . “दिग्गजों के बारे में सबसे बड़ी बात ये है की उनकी खासियत ये होती है कि उन्हें पता होता है, कब रुकना है, कब संन्यास लेना है. महान सचिन तेंदुलकर की तरह, सुनील छेत्री की तरह, रोजर फेडरर की तरह. वे सभी जानते हैं कि कब रिटायर होना है और मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि आपको भी ऐसा करना चाहिए. तो कृपया वापस जाएँ. शाहरुख ने करण जौहर से कहा, बहुत-बहुत धन्यवाद.

जौहर ने जवाब दिया, "उस मानक के अनुसार, और हमारे हिसाब से आप क्यों रिटायर नहीं होते." “असल में मैं दूसरे किस्मम का महान इंसान हूं. मैं और धोनी एक तरह के लीजेंड हैं. ना ना कर के भी 10 बार आईपीएल खेल जाते हैं,'' शाहरुख ने दर्शकों को हंसाते हुए तुरंत जवाब दिया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
टीमों के लिए 4 से ज्यादा खिलाड़ियों को रिटेन करना मुश्किल, बीसीसीआई ने कर दिया यह "खेला" भी
IPL 2025: "ना ना कह कर भी 10 IPL...", धोनी को लेकर शाहरुख खान के बयान ने फैंस के बीच मचाई धूम, वीडियो हुआ वायरल
ind-vs-ban-live-score-2nd-test-match-day-4-india-vs-bangladesh-live-cricket-updates
Next Article
IND vs BAN LIVE Score, 2nd Test Day 4: बुमराह ने भारत को दिलाई सफलता, बांग्लादेश को चौथा झटका
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com