वसीम जाफर ने मयंक अग्रवाल की मजेदार अंदाज में की तारीफ, आप भी देखें

अग्रवाल के बेहतरीन बल्लेबाजी की चारो तरफ जमकर प्रशंसा हो रही है. इसी कड़ी में देश के पूर्व टेस्ट विशेषज्ञ बल्लेबाज वसीम जाफर ने भी कू पर पोस्ट करते हुए उनकी अनोखे अंदाज में तारीफ की है. 

वसीम जाफर ने मयंक अग्रवाल की मजेदार अंदाज में की तारीफ, आप भी देखें

वसीम जाफर ने मयंक अग्रवाल की तारीफ की

खास बातें

  • अग्रवाल ने जड़ा अपने टेस्ट करियर का चौथा शतक
  • वसीम जाफर ने जमकर की तारीफ
  • सचिन को इस मामले में पछाड़ा
मुंबई :

भारत (India) बनाम न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand National Cricket Team) के बीच मुंबई (Mumbai) स्थित वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले में 30 वर्षीय भारतीय सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने उम्दा बल्लेबाजी करते हुए अपने टेस्ट करियर का चौथा शतक पूरा किया. अग्रवाल के इस बेहतरीन बल्लेबाजी की चारो तरफ जमकर प्रशंसा हो रही है. इसी कड़ी में देश के पूर्व टेस्ट विशेषज्ञ बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने भी कू पर पोस्ट करते हुए उनकी अनोखे अंदाज में तारीफ की है. 

दरअसल पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने कू पर एक मीम्स शेयर किया है. इस मीम्स को शेयर करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, 'मयंक अग्रवाल ने क्या पारी खेली हर 'मोड़' पर न्यूजीलैंड ने उनके आउट होने का इंतजार किया लेकिन वह बल्लेबाजी करते रहे.' दिग्गज खिलाड़ी के इस पोस्ट को क्रिकेट प्रशंसक भी लाइक कर अपनी सहमती जता रहे हैं. 


IND vs NZ: एजाज पटेल ने पारी में लिए पूरे 10 विकेट, अश्विन ने खड़े होकर ऐसे किया सम्मान, देखें Video

बता दें मुंबई टेस्ट में अग्रवाल एक छोर पर डंटे रहे. उन्होंने इस दौरान 311 गेंदों का सामना करते हुए 150 रनों की बेहतरीन शतकीय पारी खेली. अग्रवाल के बल्ले से इस दौरान 17 चौके चार छक्के भी निकले. 

Mumbai में एजाज पटेल का कोहराम, अकेले 10 विकेट लेकर रचा इतिहास, सोशल मीडिया फैन्स हुए गदगद..

इस दौरान उन्होंने वानखेड़े स्टेडियम में सचिन तेंदुलकर के एक खास रिकॉर्ड को भी पीछे छोड़ा. दरअसल सचिन ने वानखेड़े स्टेडियम में टेस्ट मैच की एक पारी में सर्वाधिक 148 रन बनाए हैं, वहीं आज के मुकाबले में 150 रनों की उम्दा शतकीय पारी खेलते हुए अग्रवाल वानखेड़े में सर्वोच्च व्यक्तिगत पारी खेलने में उनसे आगे हो गए हैं. 

इंग्‍लैंड और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच 8 दिसंबर से ऐशेज, जानिए किसका पलड़ा रहेगा भारी

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com