मुंबई इंडियंस स्टार ने IPL 2023 के लिए अनुपलब्धता की अफवाहों को खारिज किया

23 साल के हरफनमौला कैमरून ग्रीन (Cameron Green) को मुंबई इंडियन्स (MI) ने हाल ही में हुई निलामी (IPL Mini Auction) में 17.50 करोड़ में टीम से जोड़ा है. वह IPL इतिहास के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी है.

मुंबई इंडियंस स्टार ने IPL 2023 के लिए अनुपलब्धता की अफवाहों को खारिज किया

Mumbai Indians

IPL 2023: ऑस्ट्रेलिया के युवा हरफनमौला कैमरून ग्रीन (Cameron Green) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के शुरुआती चरण में गेंदबाजी नहीं कर पाने की अटकलों को अफवाह करार देते हुए कहा कि वह अपनी फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) के लिए बल्लेबाजी और गेंदबाजी करने के लिए ‘100 प्रतिशत उपलब्ध' रहेंगे.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच (AUS vs SA Test) के दौरान एनरिच नॉर्किया की बाउंसर लगने के बाद ग्रीन की उंगली में फ्रैक्चर है और वह अप्रैल के बाद ही IPL 2023 में गेंदबाजी कर पाएंगे.


इस 23 साल के खिलाड़ी को मुंबई इंडियन्स (MI) ने हाल ही में हुई निलामी (IPL Mini Auction) में 17.50 करोड़ में टीम से जोड़ा है. वह IPL इतिहास के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी है. उन्होंने IPL 2023 के लिए अनुपलब्धता को अफवाह करार देते हुए कहा कि मुझे नहीं पता कि यह कहाँ से शुरू हुआ.

ग्रीन ने ‘एसईएन' से कहा, “नहीं, यह सही नहीं है. मुझे लगता है, मैं इसके बारे में काफी समय से सुना रहा हूं. मुझे नहीं पता कि यह कहां से शुरू हुआ है. मैं IPL में शुरुआत से दोनों कौशल (गेंदबाजी और बल्लेबाजी) के लिए 100 प्रतिशत उपलब्ध हूं.”

ग्रीन और तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क दोनों दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में चल रहे तीसरे और अंतिम टेस्ट (Australia vs South Africa) में उंगली की चोट के कारण नहीं खेल रहे हैं.

चिकित्सकों ने ग्रीन के लिए सर्जरी की सिफारिश की है. नौ फरवरी से शुरू होने वाले बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के शुरुआती टेस्ट (India vs Australia) से पहले उनके फिट होने की उम्मीद है.

ग्रीन ने कहा कि उनकी नजर भारत में पहले टेस्ट पर है. उन्होंने कहा, “जाहिर तौर पर मेरी पहली प्राथमिकता टेस्ट सीरीज है जो पहले (IPL से पहले) है.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सरफराज अहमद की स्टंपिंग से खड़ा हुआ बड़ा विवाद, अंपायर के फैसले से नाखुश फैंस भड़के

Sanju Samson श्रीलंका के खिलाफ टी 20 सीरीज से हुए बाहर