Video: हुक्का पीते नजर आए Dhoni, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो ने मचाया तहलका

MS Dhoni spotted smoking hookah: धोनी का एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कैप्टन कूल हुक्का पीते हुए देखे जा सकते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में धोनी को कालू सूट में नजर आ रहे हैं और उनके हाथ में हुक्का पाइप है.

Video: हुक्का पीते नजर आए Dhoni, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो ने मचाया तहलका

MS Dhoni spotted smoking hookah: हुक्का पीते नजर आए धोनी

MS Dhoni spotted smoking hookah: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी अभी क्रिकेट से दूर हैं और अपने समय का आनंद ले रहे हैं. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद धोनी अब सिर्फ आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हैं और उन्होंने बीते सीजन में टीम को रिकॉर्ड पांचवीं बार खिताब दिलवाया था. हालांकि, धोनी का एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कैप्टन कूल हुक्का पीते हुए देखे जा सकते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में धोनी को कालू सूट में नजर आ रहे हैं और उनके हाथ में हुक्का पाइप है. हालांकि, यह साफ नहीं है कि धोनी किस अवसर पर हुक्का पी रहे थे, यह नए साल की पार्टियों में से एक हो सकता है जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान गए थे.

जैसे ही धोनी का हुक्का पीते हुए वीडियो वायरल हुआ, उनके चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व साथी जॉर्ज बेली का एक पुराना खुलासा भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें पूर्व-ऑस्ट्रेलियाई स्टार ने खुलासा किया था कि कैसे विकेटकीपर बल्लेबाज कभी-कभी हुक्का और शीशा पीने का आनंद लेते हैं. जॉर्ज बेली ने खुलासा करते हुए कहा था,"उसे शीशा या हुक्का पीना पसंद है. इसलिए, वह अक्सर इसे अपने कमरे में स्थापित करता था, और यह बहुत खुले दरवाजे की नीति थी. आप अंदर जाएंगे और अक्सर वहां बहुत सारे युवा खिलाड़ी मिलेंगे. भारत या कई अन्य क्रिकेट टीमों के लिए, यह श्रेणीबद्ध हो सकता है, लेकिन उन्होंने निश्चित रूप से इसे तोड़ दिया था." जॉर्ज बेली ने आगे कहा था,"आप अपने आप को देर रात उसके कमरे में अनिवार्य रूप से खेल के बारे में या खेल के विभिन्न पहलुओं के बारे में या अलग-अलग लोगों के बारे में बातें करते हुए पाते हैं और यह बाधाओं को तोड़ने का एक शानदार तरीका है."


महेंद्र सिंह धोनी दुनिया भर में सबसे पसंदीदा क्रिकेटरों में से एक बने हुए हैं, उनके फैंस की संख्या सीमाओं से परे है. हालांकि धोनी का क्रिकेट करियर अब केवल आईपीएल तक ही सीमित हैं, धोनी अक्सर अपनी मैदान के बाहर की गतिविधियों से सुर्खियां बटोरते हैं. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि विकेटकीपर बल्लेबाज कहां जाते हैं, उनके फैंस बड़ी संख्या में उन्हें मिल जाते हैं. धोनी अगली बार आईपीएल 2024 सीज़न में सुपर किंग्स का नेतृत्व करते हुए दिखाई देंगे, यह अभियान संभवतः टी20 लीग में उनका आखिरी अभियान होगा.

यह भी पढ़ें: Video: पहले दिया आउट फिर बदला फैसला, थर्ड अंपायर की गलती पर मैक्सवेल भी हुए हैरान, दिया ऐसा रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: "अब से दो साल बाद..." संजय मांजरेकर ने किया इशारा, केएल राहुल और श्रेयस अय्यर के बीच हो सकती है 'जंग'