"धोनी को चाहने वालों की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहिए", हरभजन ने चेन्नई कप्तान को दी यह सलाह

हरभजन ने कहा कि जिस अंदाज में धोनी ने उन्हें लेकर चल रहे "शोर" को खत्म किया है, वह बहुत ही शानदार है.

हरभजन सिंह और एमएस धोनी

खास बातें

  • भज्जी ने की माही की प्रशंसा
  • धोनी ने चेन्नई के यहां तक के सफर खासी मदद की
  • रहाणे का प्रदर्शन धोनी के असर के चलते-भज्जी
नई दिल्ली:

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के  कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अपने जीवन के 42वें साल में चल रहे हैं, लेकिन अभी भी उनको लेकर स्थिति साफ नहीं है कि वह संन्यास लेंगे, लेंगे तो कब लेंगे या अगले सीजन में भी खेलेंगे. कुल मिलाकर हमेशा की तरह ही धोनी ने माहौल को रहस्यमयी बनाया हुआ है. पिछले दिनों मैच के दौरान डैनी मौरिसन ने जरूर सवाल किया था, लेकिन धोनी ने कोई इशारा नहीं किया कि वह भविष्य में क्या करने जा रहे हैं. वैसे यहां ऐसे भी लोग हैं कि जिनका मानना है कि धोनी अगले सीजन में भी सीएसके लिए खेलना जारी रखेंगे. इसी पहलू को लेकर पूर्व ऑफी हरभजन सिंह ने कमेंट्री के दौरान विचार प्रकट किए 

भज्जी ने कमेंट्री के दौरान धोनी के भविष्य पर कहा कि सीएसके कप्तान को अपने चाहने वालों की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहिए और उन्हें अभी खेलना जारी रखना चाहिए. भज्जी बोले कि एमएस ने समय को रोक दिया है. वह अभी भी पुराने धोनी की तरह दिखते हैं. वह बड़े-बड़े प्रचंड शॉट लगा रहे हैं, सिंगल ले रहे हैं. 

भज्जी ने कहा कि  हालांकि धोनी पूरी स्पीड से नहीं भाग रहे हैं, लेकिन वह बड़े छक्के आसानी से लगा रहे हैं. और बल्ले के साथ खतरनाक दिख रहे है. ऐसे में मैं तो यही कहूंगां कि धोनी को अपने फैंस की भावनाओं को आहात नहीं करना चाहिए. उन्हें चेन्नई के लिए खेलना जारी रखना चाहिए. धोनी ने जिस अंदाज में इस सीजन में उनके संन्यास को लेकर हो रहे शोर को खत्म किया है, हरभज ने उसकी भी तारीफ की. 


पूर्व ऑफी बोले कि धोनी ने कुछ बेहतरीन कैमियो खेलीं. इससे उन्होंने चेन्नई को टूर्नामेंट में इस स्टेज तक पहुंचने में मदद की. यहां तक कि यह एमएस का ही असर है कि वह अजिंक्य रहाणे से उनका सर्वश्रेष्ठ निकलवाने में सफल रहे. हरभजन ने कहा कि जब खिलाड़ी अपने करियर के आखिरी दौर में होता है, तो उसे लेकर खासा शोर हो रहा होता है. संन्यास या प्रदर्शन को लेकर अलग-अलग चर्चा हो रही होती है, लेकिन एमएस ने इस सीजन में इस शोर को शानदार अंदाज में खत्म करते हुए अपनी टीम का उम्दा तरीके से मार्गदर्शन किया है.

--- ये भी पढ़ें ---

* "...तो हम विश्व कप खेलने भारत नहीं आएंगे", पीसीबी चीफ नजम सेठी ने दी वॉर्निंग
* VIDEO: "मानो किसी पेंटर ने एकदम से खूबसूरत तस्वीर बना दी", सूर्यकुमार के इस छक्के से मास्टर ब्लास्टर भी हुए हैरान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com