भारतीय वायुसेना में शामिल हुआ राफेल तो धोनी ने किया खुलासा, बताया कौन है उनका फेवरेट लड़ाकू विमान

Rafale Fighter Aircraft: राफेल (Rafale) को भारतीय वायुसेना में शामिल कर लिया गया है. ऐसे में धोनी (MS Dhoni) ने ट्वीट कर भारतीय वायुसेना (Indian Airforce) को शुभकामनाएं दी है. धोनी ने राफेल का भारतीय वायुसेना में शामिल होना ऐतिहासिक करार दिया है

भारतीय वायुसेना में शामिल हुआ राफेल तो धोनी ने किया खुलासा, बताया कौन है उनका फेवरेट लड़ाकू विमान

राफेल को भारतीय वायुसेना में शामिल कर लिया गया तो धोनी ने ट्वीट कर दी बधाई

राफेल (Rafale) को भारतीय वायुसेना में शामिल कर लिया गया है. ऐसे में धोनी (MS Dhoni) ने ट्वीट कर भारतीय वायुसेना (Indian Airforce) को शुभकामनाएं दी है. धोनी ने राफेल का भारतीय वायुसेना में शामिल होना ऐतिहासिक करार दिया है. अपने ट्वीट में धोनी ने लिखा, यह ऐतिहासिक पल है, जब भारतीय वायुसेना में राफेल जैसे फाइटर विमान को शामिल किया गया है. अपने ट्वीट में उन्होंने कहा '4.5जेनरेशन का फाइटर प्लेन भारतीय वायुसेना के जवानों को मिला है, इससे भारतीय वायुसेना को शक्ति मिलेगी. उन्होंने हमारे जवान अब आधुनिकता के साथ दुश्मनों का सामना करेंगे. अपने ट्वीट में धोनी ने आगे लिखा है कि, 17वीं स्कवॉड्रन को शुभकामनाएं और उम्मीद करता हूं कि राफेल, मिराज 2000 के सर्विस रिकॉर्ड को तोड़े लेकिन अभी भी सुखोई (Sukhoi) ही उनका पसंदीदा फाइटर विमान है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, Su30MKI  अभी भी मेरा पसंदीदा फाइटर विमान है. बता दें कि इस ऐतिहासिक अवसर पर धोनी ने एक नहीं बल्कि दो लगदातार ट्वीट किए हैं. 

धोनी भारतीय सेना को लेकर लगातार बात करते रहते हैं. बता दें कि साल 2011 में उन्हें इंडियन टेरिटोरियल आर्मी में लेफ्टिनेंट कर्नल की रैंक दी गई है. इतना ही नहीं वर्ल्ड कप 2019 के बाद धोनी ने कुछ समय कर कश्मीर में रहकर भारतीय सेना की ट्रेनिंग भी ली थी. 

इस समय धोनी आईपीएल खेलने के लिए दुबई गए हुए है. आईपीएल 2020 का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच 19 सितंबर को खेला जाएगा. पिछले बार के फाइनल में सीएसके को हार का सामना करना पड़ा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.