IND vs PAK: प्रेशर वाले मैच से पहले धोनी बने टीम इंडिया के नए थ्रोडाउन एक्सपर्ट, ऐसे कराया प्रैक्टिस, देखें Photos

बीसीआई ने धोनी (MS Dhoni) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह खिलाड़ियों को उछाल लेती गेंदों पर प्रैक्टिस करवाते नजर आ रहे हैं.

IND vs PAK: प्रेशर वाले मैच से पहले धोनी बने टीम इंडिया के नए थ्रोडाउन एक्सपर्ट, ऐसे कराया प्रैक्टिस,  देखें Photos

धोनी ने भारतीय टीम को कराई थ्रो डाउन की प्रैक्टिस

अबू धाबी :

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एवं मौजूदा समय में मेंटर एमएस धोनी (MS Dhoni) को बीते शुक्रवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Dubai International Cricket Stadium) में भारतीय खिलाड़ियों को प्रैक्टिस करवाते हुए देखा गया. बीबीसीआई (BCCI) ने इस दौरान की कुछ तस्वीरें अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह बल्लेबाजों को उछाल लेती गेंदों पर प्रैक्टिस करवाते नजर आ रहे हैं. बीसीसीआई ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'खुलासा! भारतीय टीम के नए थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट!'

T20 WC: 'सुपर 12' के मैच आज से, पहली भिडंत में ऑस्ट्रेलिया और अफ्रीका की टीम आमने-सामने, देखें संभावित XI

बता दें आईसीसी T20 वर्ल्ड कप 2021 में भारतीय टीम अपनी शुरुआत रविवार 24 अक्टूबर से करने वाली है. टीम का पहला मुकाबला चिर प्रतिद्वंद्वी पड़ोसी देश पाकिस्तान के साथ है. इस हाईवोल्टेज मुकाबले के लिए विराट सेना कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. सभी खिलाड़ी आगामी मैच के लिए मैदान में जमकर पसीना बहा रहे हैं. माही (Dhoni) को उनके अनुभव और कामयाबी के आधार पर पहली बार मेंटर के तौर पर टीम इंडिया के साथ जोड़ा गया है. उनकी अगुवाई में ही भारतीय टीम ने इतिहास रचते हुए साल 2007 में पहली बार T20 वर्ल्ड कप पर अपना कब्जा जमाया था.


यह भी पढ़ें- 

अकरम ने साझा की अपने खतरनाक गेम चेंजर बल्लेबाजों की सूची, भारत के इस खिलाड़ी को X फैक्टर करार दिया

IPL की 2 नई टीमों के लिए रणवीर और दीपिका के साथ कई दिग्गज होड़ में, इस तारीख को होगा ऐलान, Reports

भारत-पाक मेगा मुकाबले से पहले ही सोशल मीडिया पर भिड़े दोनों देशों के फैंस, मजेदार Memes की बाढ़

इससे पहले इंग्लैंड के खलाफ अभ्यास मैच के दौरान उन्हें 24 वर्षीय भारतीय युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को विकेटकीपिंग के गुर सिखाते हुए देखा गया. धोनी T20 वर्ल्ड कप से पहले लगातार खिलाड़ियों की तकनीक पर अपनी सलाह देते हुए नजर आए हैं. इसका असर टीम के प्रदर्शन पर भी दिख रहा है. भारतीय टीम ने अपने दोनों अभ्यास मुकाबलों में विपक्षी टीमों को बुरी तरह से धूल चटाई है.

छठे गेंदबाज को लेकर भारत की फिक्र बरकरार, विराट करेंगे गेंदबाजी?. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com