IPL की खोज मोहसिन ख़ान को नहीं मिला टीम इंडिया में मौका, फैन्स हजम नहीं कर पा रहे हैं

Ind vs SA T20I: साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए आखिकार उमरान मलिक को (Umran Malik) टीम इंडिया (Indian T20 Team) में शामिल कर लिया गया है

IPL की खोज मोहसिन ख़ान को नहीं मिला टीम इंडिया में मौका, फैन्स हजम नहीं कर पा रहे हैं

IPL की खोज मोहसिन ख़ान को नहीं मिला टीम इंडिया में मौका

खास बातें

  • मोहसिन ख़ान को नहीं मिला टीम इंडिया में मौका
  • सोशल मीडिया पर फैन्स के उड़े होश
  • मोहसिन ख़ान को आईपीएल की खोज माना गया था.

Ind vs SA T20I: साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए आखिकार उमरान मलिक को (Umran Malik) टीम इंडिया (Indian T20 Team) में शामिल कर लिया गया है. लेकिन दूसरी ओर मोहसिन खान (Mohsin Khan) को टीम इंडिया में मौका नहीं मिला है जिसने हर किसी को चौंका दिया है. किसी को यकीन ही नहीं हो रहा कि जिस गेंदबाज को आईपीएल 2022 की खोज माना गया उसे चयनकर्ता कैसे नजरअंदाज कर सकते हैं. सोशल मीडिया पर फैन्स अपने रिएक्ट इस बात को लेकर दे रहे हैं. 

भारतीय टीम में शामिल होने पर उमरान मलिक ने किया रिएक्ट, कुछ ऐसा कर जीत लिया दिल

मोहसिन आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपरजायंट्स की ओर से खेल रहे हैं. इस सीजन उन्होंने कसी हुई गेंदबाजी कर हर किसी का दिल जीत लिया है. उनकी गेंदबाजी में सबसे बड़ी बात ये रही कि लेंथ के अलावा उनके पास गति भी है. लेकिन इन सबके बाद भी उन्हें मौका नहीं मिला. भले ही इस सीजन Mohsin Khan ज्यादा विकेट नहीं ले पाए लेकिन जिस अंदाज में उन्होंने कम रन देकर बल्लेबाजों के सामने मुश्किल चुनौती पेश की है उसे देखते हुए उनका टीम में चयन न हो पाना हैरान कर रहा है. इस सीजन मोहसिन ने केवल 8 मैच खेले और 13 विकेट 5.93 की इकोनॉमी के साथ चटकाए हैं, जो इस बात का सबूत है कि उनके खिलाफ बल्लेबाज खुलकर रन नहीं बना पाए हैं. 


टीम इंडिया में नहीं चुने गए शिखर धवन, लेकिन IPL में ऐसा कर रच दिया इतिहास

मोहिसन की गेंदबाजी परफॉर्मेंस भी एक बड़ा कारण रहा कि लखनऊ की टीम प्लेऑफ में पहुंचने में सफल रही. इस गेंदबाज की कई क्रिकेटरों ने भी तारीफ की. यहां तक कि मोहम्मद शमी ने भी मोहसिन को भारतीय क्रिकेट का नया सितारा बताया था. शमी ने ही मोहसिन की लॉकडाउन के समय मदद की थी. बता दें कि लखनऊ ने मोहसिन को आईपीएल ऑक्शन में 20 लाख में खरीदकर टीम में शामिल किया था. इससे पहले यह गेंदबाज मुंबई इंडियंस की टीम का भी हिस्सा रहा है.  इन 4 खिलाड़ियों का चयन न होना बना चर्चा का विषय, और बड़ा सवाल यह भी है कि...

भले ही मोहसिन इस बार टीम इंडिया में जगह बना पाने से चूक गए लेकिन उम्मीद है कि आने वाले समय में वो टीम में जरूर शामिल होंगे. भारत को अक्टूबर-नवंबर में टी-20 वर्ल्ड कप खेलना है, उससे पहले तक भारत कम से कम 15 टी-20 मैच खेलेगा. ऐसे में उम्मीद है कि उत्तर प्रदेश के इस गेंदबाज के नाम की जर्सी भी उन्हें मिलेगी.

इंग्लैंड और अफ्रीका दौरे के लिए चुनी गई भारतीय टीमों की 5 खास बातें, जानें कि किसे आराम मिला, कौन आया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब