Mohammed Shami: शमी ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया विश्व क्रिकेट का सबसे 'बेहतरीन' कप्तान

Mohammed Shami on Best Captain: शमी इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं है लेकिन उनकी गेंदबाज़ी देखने के लिए फैंस उनकी जल्द वापसी का इंतज़ार कर रहे है.

Mohammed Shami: शमी ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया विश्व क्रिकेट का सबसे 'बेहतरीन' कप्तान

Mohammed Shami on Best Captain

Mohammed Shami: टीम इंडिया के घातक गेंदबाज़ जिन्होंने वनडे विश्व कप के दौरान विरोधी टीम को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया, नाम तो अब आप समझ गए होंगे. जी हां मोहम्मद शमी जिन्होंने शुरुआती मुकाबलों से दूर रहने के बाद जब मौका मिला तो पीछे मुड़ कर देखा भी नहीं और 24 विकेट के साथ वनडे विश्व कप 2023 (Shami in ODI WC 2023) में सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले गेंदबाज़ बने. मोहम्मद शमी इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं है लेकिन उनकी गेंदबाज़ी देखने के लिए फैंस उनकी जल्द वापसी का इंतज़ार कर रहे है.

हाल ही में News 18 के एक कार्यक्रम में पहुंचे शमी से बातचीत के दौरान उनके पसंदीदा कप्तान के बारे में सवाल किया गया जिसके बाद शमी अपने परिचित अंदाज में बहुत ही सहज तरीके से इसका जवाब दिया. शमी ने सभी को चौकाते हुए ना विराट का नाम लिया ना मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का नाम लिया. शमी (Shami Said MS Dhoni Best Captain) ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नाम लेते हुए उन्हें दुनिया का सबसे बेहतरीन कप्तान बताया, शमी ने कहा की जो सबसे सफल होता है वो सबसे बेहतरीन होता है और इस मामले में पूर्व भारतीय कप्तान धोनी सबसे ऊपर हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि इससे पहले शमी ने इस सवाल को कठिन बताया था क्योंकि उनके हिसाब से समझें तो ये कप्तानों के बीच तुलना वाली बात हो जाती है, इसके साथ ही शमी ने कहा की हर कप्तान का अपना एक तरीका होता है जिसके हिसाब से वो खिलाड़ियों से प्रदर्शन के बारे में बातचीत करता है और