विज्ञापन
Story ProgressBack

बाबर आजम की छिन सकती है कप्तानी! पाकिस्तान में ये 3 खिलाड़ी हैं अगले कप्तान के तगड़े दावेदार

Who Replaced Babar Azam as Captain in Pakistan Cricket Team: बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान का हाल बेहाल है. बोर्ड और फैंस ने उनसे काफी उम्मीदें लगा रखी हैं, लेकिन वह उन उम्मीदों पर लगातार विफल हो रहे हैं.

Read Time: 3 mins
बाबर आजम की छिन सकती है कप्तानी! पाकिस्तान में ये 3 खिलाड़ी हैं अगले कप्तान के तगड़े दावेदार
Babar Azam

Who Replaced Babar Azam as Captain in Pakistan Cricket Team: बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान का हाल बेहाल है. बोर्ड और फैंस ने उनसे काफी उम्मीदें लगा रखी हैं, लेकिन वह उन उम्मीदों पर लगातार विफल हो रहे हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भी उनकी असफलता की कहानी जारी है. खुदा ना खास्ता टीम अगर पहले ही राउंड में यहां से बाहर हो जाती है तो उनकी कप्तानी पर गाज गिरनी कंफर्म है. यही नहीं खबरों की माने तो उनकी कप्तानी भी जा सकती है. अगर बाबर को पाकिस्तान की टीम से कप्तानी के पद से हटाया जाता है तो ग्रीन टीम का अगला कप्तान कौन बनेगा? अगर आपका भी यही सवाल है तो उसका जवाब हम कुछ हद तक लेकर आए हैं. जो इस प्रकार है- 

मोहम्मद रिजवान 

बाबर आजम के बाद ग्रीन टीम में कोई खिलाड़ी है जो लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहा है, तो वह मोहम्मद रिजवान ही हैं. इसके अलावा उनके पास पीएसएल में टीम की अगुवाई करने का भी अनुभव है. रिजवान को टीम में खिलाड़ी भी पसंद करते हैं. ऐसे में बाबर के बाद कप्तान के रूप में उनका चुनाव करना टीम के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है.

शाहीन अफरीदी 

शाहीन अफरीदी ने बहुत ही कम समय में इंटरनेशनल क्रिकेट में बड़ा नाम कमाया है. वह पाकिस्तान के लिए तीनों फॉर्मेट में शिकरत करने वाले अहम खिलाड़ी भी हैं. अपनी अगुवाई में वह पीएसएल में 2 बार खिताब भी चुके हैं. हालांकि, इंटरनेशनल क्रिकेट में कमान मिलने के बाद वह कुछ खास सफल नहीं हुए थे. लेकिन उनकी प्रतिभा से हर कोई अच्छी तरफ वाकिफ है. अगर उनके ऊपर बोर्ड दोबारा भरोसा जताती है तो वह टीम के लिए फायदेमंद साबित हो सकते हैं.

शादाब खान

इसमें कोई दो राय नहीं है कि शादाब खान पाकिस्तान के मौजूदा ऑलराउंडर खिलाड़ियों में से एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं. ग्रीन टीम की वह इंटरनेशनल लेवल पर अगुवाई भी कर चुके हैं. इसके अलावा वह लंबे समय तक टीम के उप कप्तान भी रहे हैं. ऐसे में अगर उन्हें यह बड़ी जिम्मेदारी मिलती है तो वह इसे अच्छी तरह से निभा सकते हैं.

यह भी पढ़ें- India vs Mini India: नासाउ में जीत चाहे जिसकी हो, भारतीय खिलाड़ियों का ही रहेगा जलवा, जानें कैसे
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
"किसी भी प्रारूप में...", 'भारतीय टीम में विराट और रोहित की जगह कौन ले पाएगा, कपिल देव ने बताया
बाबर आजम की छिन सकती है कप्तानी! पाकिस्तान में ये 3 खिलाड़ी हैं अगले कप्तान के तगड़े दावेदार
Ritika Sajdeh emotional post for Rahul Dravid viral on internet Rohit Sharma
Next Article
"मुझे लगता है कि...", राहुल द्रविड़ के विदाई पर रोहित शर्मा की वाइफ रितिका के पोस्ट ने मचाई धूम, जीत लिया दिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;