PAK तेज गेंदबाज ने 4 गेंद में लिए 3 विकेट, बेन कटिंग की बीवी हुई खुश, यूं किया रिएक्ट

Mohammad Hasnain took 3 wickets in 4 balls in BBL 2021-22 Ben Cutting's wife Erin Holland was happy reacted like this

PAK तेज गेंदबाज ने 4 गेंद में लिए 3 विकेट, बेन कटिंग की बीवी हुई खुश, यूं किया रिएक्ट

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने बरपाया कहर

Sydney Thunder vs Adelaide Strikers, 32nd Match: बिग बैश लीग 2021-22 (BBL 2021-22) में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन (Mohammad Hasnain) ने अपने डेब्यू ही मैच में कहर बरपाया. अपने पहले ही ओवर में हसनैन ने 3 विकेट लेकर तहलका मचा दिया. एडिलेड स्ट्राइकर्स (Adelaide Strikers) के खिलाफ मैच के दौरान हसनैन ने बिग बैश लीग में सिडनी थंडर (Sydney Thunder) की तरफ से डेब्यू किया. स्ट्राइकर्स के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में हसनैन ने पारी के तीसरे ओवर में ऐसी गेंदबाजी की जिसकी चर्चा अभी तचक हो रही है. उस ओवर में हसनैन ने दूसरी, तीसरी और पांचवीं गेंद गेंद पर विकेट लिए, यानि 4 गेंद पर 3 विकेट लेकर धमाल मचा दिया. भले हसनैन  हैट्रिक विकेट नहीं ले पाए लेकिन जिस धमाकेदार अंदाज में अपने बीबीएल करियर की शुरूआत की, उनसे हर किसी का दिल जीत लिया.  SA vs IND: लॉर्ड शार्दुल ठाकुर का कहर, 'जोड़ी ब्रेकर' बन अफ्रीकी बल्लेबाजों का किया बुरा हाल

यही नहीं ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बेन कटिंग की बीवी ऑस्ट्रेलियाई मॉडल Erin Holland का भी दिल जीत लिया.  वकायदा एरिन हॉलैंड (Erin Holland)  ने ट्वीट कर पाकिस्तानी गेंदबाज की तारीफ की. एरिन हॉलैंड ने कमेंट करते हुए लिखा, 'शानदार, मोहम्मद हसनैन. पाकिस्तानी तेज़ गेंदबाज़ ने BBL में धमाकेदार आगाज़ किया.' 

फैन्स भी एरिन की इस ट्वीट कर कमेंट कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर हॉलैंड के द्वारा किया गया यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. 


बता दें कि हसनैन ने अपनी उस यादगार ओवर में मैथ्यू शॉर्ट, जेक वेदराल्ड और जोनाथन वेल्स को आउट किया. उन्होंने इस ओवर में बिना कोई रन दिए तीन विकेट लिए. मैच की बात करें तो सिडनी थंडर ने पहले खेलते हुए 20 ओवर्स में 7 विकेट पर 172 बनाए थे जिसके बाद एडिलेड स्ट्राइकर्स की टीम ने 20 ओवर में 144 रन ही बना पाई और यह मैच 28 रन से हार गई. 

SA vs IND: बुमराह ने रबाडा की गेंद पर जड़ा छक्का, देखकर वाइफ संजना भी चौंक गई- Video

बेन कटिंग की 2021 में हुई शादी

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर बेन कटिंग ने एरिन हॉलैंड के साथ फरवरी 2021 में शादी की थी. वैसे, हॉलैंड और कटिंग ने 2019 में ही सगाई की थी. एरिन पेशे से मॉडल और स्पोर्ट्स एंकर हं. आईपीएल में भी एरिन ने एंकरिंग की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जोहानिसबर्ग टेस्ट में नहीं खेले विराट कोहली, क्रोनोलॉजी से क्या समझें?.