SA vs IND: बुमराह ने रबाडा की गेंद पर जड़ा छक्का, देखकर वाइफ संजना भी चौंक गई- Video

SA vs IND: दूसरे टेस्ट में भारत की पहली पारी 202 रन पर आउट हो गई. भारत की पारी में केएल राहुल ने 50 और अश्विन ने 46 रन बनाए,

SA vs IND: बुमराह ने रबाडा की गेंद पर जड़ा छक्का, देखकर वाइफ संजना भी चौंक गई- Video

बुमराह ने रबाडा के खिलाफ जमाया जोरदार छक्का

खास बातें

  • बुमराह ने बल्लेबाजी में दिखाया कमाल
  • कागिसो रबाडा के एक ओवर में ठोके 14 रन
  • रबाडा की गेंद पर लगाया तूफानी छक्का

SA vs IND: दूसरे टेस्ट में भारत की पहली पारी 202 रन पर आउट हो गई. भारत की पारी में केएल राहुल ने 50 और अश्विन ने 46 रन बनाए, लेकिन भारतीय पारी के दौरान सबसे रोमांचक पल वो रहा जब बुमराह ने कागिसो रबाडा के एक ओवर में 14 रन कूट दिए. दरअसल भारत की पारी के 62वां ओवर रबाडा ने किया था. उस ओवर में बुमराह ने रबाडा के खिलाफ आक्रमक बल्लेबाजी की और 6 गेंद पर 2 चौके और एक छक्का जमाकर कुल 14 रन बटोर लिए. रबाडा को भी बुमराह की धुनाई देखकर चौंक से गए. इसी ओवर की तीसरी गेंद पर बुमराह ने हुक शॉट खेलकर फाइन लेग पर छक्का जमाया. 

SA vs IND: रबाडा को गेंद करने से केएल राहुल ने रोका, फिर ऐसे दिखाई दरियादिली - Video

हुआ ये कि रबाडा ने शॉर्ट गेंद बुमराह को फेंकी, जिसपर बल्लेबाज ने हुक शॉट मारते हुए बल्ला घुमाया गेंद बल्ले के ऊपरी भाग पर लगकर सीधे फाइन लेग की बाउंड्री की ओर छक्के के लिए चली गई. खुद बुमराह भी इस हैरत भरे शॉट को खेलकर सरप्राइज में दिखे.


भारतीय पारी के 62वें ओवर की पहली गेंद पर बुमराह ने स्क्वेयर लेग पर चौका जमाया, फिर दूसरी गेंद पर कोई रन नहीं बन पाया. तीसरी गेंद पर बुमराह ने फाइन लेग पर छक्का जड़ा और फिर अगली गेंद पर कोई नहीं बन पाया. लेकिन पांचवीं गेंद जो बुमराह को फुलटॉस पड़ी थी, उस पर उन्होंने मिड ऑन पर चौका जमा दिया. इस तरह से इस ओवर में बुमराह ने 14 रन बनाए. 

हारिस रऊफ ने लॉन्च की रॉकेट गेंद, बोल्ड होने के बाद गेंदबाज को देखने लगे मोहम्मद नबी, देखें Video

बता दें कि बुमराह 11 गेंद पर 14 रन बनाकर नाबाद रहे,  भारतीय खिलाड़ी ने 127.27 की स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाकर अफ्रीकी गेंदबाजों को तनिक भर के लिए हैरान जरूर कर दिया था. 

"मैंने अपनी हीरोइन को गोद में उठाया था, तब मुझे दर्द हुआ था", सनी का विराट पर कमेंट, तो फिल्म का Video वायरल

सोशल मीडिया पर बुमराह की ताऱीफ
सोशल मीडिया पर फैन्स बुमराह की जमकर तारीफ करते दिखे. बुमराह ने अफ्रीकी तेज गेंदबाज रबाडा के खिलाफ जमकर बल्लेबाजी की और एक बड़ा छक्का लगा दिया. जिसे देखकर फैन्स सोशल मीडिया पर रिएक्ट कर रहे हैं. 

वाइफ ने किया रिएक्ट

बुमराह के छक्के को देखकर स्टैंड में बेठी उनकी वाइफ संजना भी हैरान रह गई, संजना ने भी अपनी पति के द्वारा लगाए गए छक्के को देखकर रिएक्ट किया और ताली बजाती हुई नजर आई. संजना का रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'विराट विवाद': चेतन शर्मा के बयान के बाद और पकड़ सकता है तूल, जानिए क्‍या है पूरा सच.