MI vs CSK: चेन्नई को फिर से झटका, एक और पेसर हुआ आईपीएल से बाहर, "जूनियर मलिंगा" टीम से जुड़े, video

IPL 2022, MI vs CSK: न्यूजीलैंड के एडम मिल्ने बाकी आईपीएल टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. मिल्ने चेन्नई टूर्नामेंट में केकेआर के खिलाफ खेले गए उसके पहले मैच में चोटिल हो गए थे.

MI vs CSK: चेन्नई को फिर से झटका, एक और पेसर हुआ आईपीएल से बाहर,

न्यूजीलैंड ऑलराउंडर चेन्नई के पहले ही मैच से बाहर हो गए थे.

खास बातें

  • चेन्नई में जूनियर मलिंगा की इंट्री !
  • न्यूजीलैंड पेसर हुआ आईपीएल से बाहर
  • पहले दीपक ने दी मार, अब मिल्ने हुए बाहर
नई दिल्ली:

जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में खुद का अस्तित्व बचाने के लिए जूझ रही चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को आज मुंबई इंडिंयस के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले से पहले एक और झटका लगा है.  न्यूजीलैंड के एडम मिल्ने बाकी आईपीएल टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. मिल्ने चेन्नई टूर्नामेंट में केकेआर के खिलाफ खेले गए उसके पहले मैच में चोटिल हो गए थे. तब से मेडिकल टीम लगातार उन पर नजर बनाए हुए थे, लेकिन कई मैचों से बाहर रहने के बाद अब मैनेजमेंट ने एडम मिल्ने के बाकी टूर्नामेंट के सभी मैचों से बाहर रहने की पुष्टि कर दी है. 

यह भी पढ़ें:अर्जुन तेंदुलकर की करिश्माई गेंद पर बोल्ड हुए ईशान किशन, टीम में शामिल करने की मांग हुई तेज, देखें Video

मिल्ने की चोट चेन्नई के लिए झटके की तरह है, जो पहले से ही दीपक चाहर के गम की मारी हुई है. चाहर के बाद मिल्ने पूरे टूर्नामेंट से बाहर होने वाले दूसरे पेसर हैं. दीपक चाहर राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में पुनर्वास कार्यक्रम के दौरान अपनी कमर चोटिल करा बैठे थे. उनके बाहर होने से चेन्नई को खासा नुकसान हुआ और यह टीम अभी तक छह में से सिर्फ एक ही मैच जीत सकी है. 


यह भी पढ़ें:  पंजाब के खिलाफ मिली बड़ी जीत के बाद अक्षर पटेल ने खोला राज, इस शख्स ने दिया था गुरु मंत्र

आईपीएल में जारी बयान में कहा कि मिल्ने को केकेआर के खिलाफ पहले मुकाबले में चोट लगी थी और वह शेष टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. चेन्नई ने मिल्ने की जगह मथीशा पाथिराना को टीम से जोड़ा है. मथिराना सिर्फ 19 सालल के हैं और वह साल 2020 और 2022 में श्रीलंका की जूनियर टीम के लिए अंडर-19 विश्व कप का हिस्सा रह चुके हैं. पथिराना को चेन्नई ने उनके मूल बेस प्राइस 20 लाख रुपये में जोड़ा है. याद दिला दें कि पथिराना वही गेंदबाज हैं, जिनका गेंदबाजी एक्शन लसिथ मलिंगा से एकदम मिलता जुलता है. और जब उनका वीडियो वायरल हुआ था,  तब उन्हें कई दिग्गजों ने जूनियर मलिंगा कहकर संबोधित किया था. पथिराना ने घरेलू स्तर पर दो टी20 मुकाबले खेले हैं. 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com