विज्ञापन

मैथ्यू हेडन ने बताई पाकिस्तान की सबसे बड़ी कमजोरी, सुधार लिया तो T20 World Cup 2024 उनका

Matthew Hayden Statement on Pakistan Fielding: टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले ऑस्ट्रेलियाई पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने पाकिस्तान की सबसे बड़ी कमजोरी बताई है.

मैथ्यू हेडन ने बताई पाकिस्तान की सबसे बड़ी कमजोरी, सुधार लिया तो T20 World Cup 2024 उनका
Matthew Hayden

Matthew Hayden Statement on Pakistan Fielding: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए पाकिस्तान की 15 सदस्यीय टीम का ऐलान हो चुका है. टीम में एक से बढ़कर एक धुरंधर खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. जो अपने दिन पर अकेले मैच जिताने का दम रखते हैं. हालांकि, इस टीम में ऑस्ट्रेलियाई पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन को एक कमी नजर आ रही है. वह उनकी फील्डिंग है.

स्टार स्पोर्ट्स ने हेडन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है. इस वीडियो में उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है कि पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप में हमेशा से ही एक छुपा रुस्तम टीम रही है. उनके तेज गेंदबाज कमाल के हैं. टीम की पेस चौकड़ी में शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, मोहम्मद आमिर और हारिस रऊफ जैसे बड़े नाम हैं. जो इस टीम को बेहद खतरनाक बनाते हैं. 

वहीं ग्रीन टीम की बल्लेबाजी पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने कहा कि आपके पास मध्यक्रम में शादाब खान हैं. जो उम्दा गेंदबाजी के साथ-साथ निचले क्रम में तेजी से रन बनाने में माहिर हैं. शीर्ष क्रम में आपके पास 3 बड़े खिलाड़ी हैं. इसमें बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान और फखर जमान का नाम शामिल है. 

बाबर को बतौर कप्तान दोबारा देखकर हेडन काफी खुश हैं. उनका कहना है कि उसे फिर से कप्तानी करते हुए देखकर खुशी हो रही है. वह स्वाभाविक तौर पर कप्तान है और उसे इस पद पर होना चाहिए. 

हेडन ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि कुल मिलाकर पाकिस्तान के पास एक मजबूत टीम है. हालांकि, आगामी टूर्नामेंट में उन्हें अपनी संभावनाओं को बेहतर बनाने के लिए अपने क्षेत्ररक्षण पर काम करना होगा.

हेडन के मुताबिक, 'कुल मिलाकर सामान्य तौर पर कहें तो उनकी सबसे बड़ी कमजोरी हमेशा से ही क्षेत्ररक्षण रही है. क्षेत्ररक्षण में उनके रक्षात्मक रवैये ने उनके प्रदर्शन पर असर डाला है. उम्मीद है इस बार ऐसा नहीं होगा. यह एक मजबूत और खतरनाक टीम है. निश्चित रूप से अमेरिका और बारबाडोस में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में इस टीम पर सबकी नजर रहेगी.'

यह भी पढ़ें- खुल गई पोल, क्यों बिना उप कप्तान के T20 WC खेलने जा रही है पाकिस्तान, दिग्गज है नाराज

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IND vs BAN: कोहली-रोहित के बाद यह खिलाड़ी है भारतीय क्रिकेट का नया 'मॉर्डन डे लीजेंड' 
मैथ्यू हेडन ने बताई पाकिस्तान की सबसे बड़ी कमजोरी, सुधार लिया तो T20 World Cup 2024 उनका
Yashasvi Jaiswall catch viral IND vs BAN 2nd Test Zakir Hasan Wicket by Akash Deep
Next Article
Yashasvi Jaiswal, IND vs BAN: जायसवाल ने लपका हैरतअंगेज कैच, बांग्लादेश बैटर के उड़े होश, गेंदबाज भी नहीं कर सका यकीन, Video
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com