विज्ञापन
Story ProgressBack

MS Dhoni: रिटायरमेंट की खबरों के बीच CSK फैंस के लिए धोनी को लेकर सामने आई बड़ी अपडेट

MS Dhoni Retirement Update: करो या मरो के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) से हार के बाद सीएसके इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024 Playoff) की प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई थी.

Read Time: 3 mins
MS Dhoni: रिटायरमेंट की खबरों के बीच CSK फैंस के लिए धोनी को लेकर सामने आई बड़ी अपडेट
MS Dhoni Retirement News

MS Dhoni Planning for Surgery in London: संन्यास को लेकर तेजी से उठ रहे सवालों के बीच भारत और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मांसपेशियों में चोट के इलाज के लिए लंदन जाने की योजना बना रहे हैं. सूत्रों ने कहा कि धोनी ठीक होने के बाद अपनी भविष्य की रणनीति पर फैसला लेंगे. शनिवार को करो या मरो के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) से हार के बाद सीएसके इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024 Playoff) की प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई. यह केवल तीसरी बार होगा जब पांच बार का चैंपियन आईपीएल प्लेऑफ़ में शामिल नहीं होगा.

मौजूदा चैंपियन को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में 27 रन से हार का सामना करना पड़ा और जैसे ही एम.एस. धोनी 13 गेंदों में 25 रन बनाकर मैदान से बाहर चले गए, उनके भविष्य को लेकर अटकलें तेज हो गईं. हालांकि, नए घटनाक्रम में जानकारी रखने वाले सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि धोनी (MS Dhoni Planning for surgery in London) लंदन में सर्जरी के बाद ही अपने संन्यास (Dhoni Takes Decision on retirement after surgery) के बारे में फैसला करेंगे.

मांसपेशियों की चोट की सर्जरी के लिए लंदन जा सकते हैं धोनी


“धोनी (MS Dhoni surgery news) अपनी मांसपेशियों की चोट की सर्जरी के लिए लंदन जा सकते हैं, जिसके कारण उन्हें आईपीएल के दौरान संघर्ष करना पड़ा. वह पूरी तरह से फिट नहीं हैं, लेकिन क्रिकेट खेलना जारी रखना चाहते हैं और वह इलाज के बाद ही अपने भविष्य के बारे में फैसला करेंगे, जिससे उन्हें ठीक होने में पांच से छह महीने लगेंगे,'' सूत्रों ने आईएएनएस को बताया. 219 रनों का पीछा करते हुए सीएसके खराब शुरुआत से उबरने के बाद बीच के ओवरों में लड़खड़ा गई. रचिन रवींद्र के 61 रन और रवींद्र जड़ेजा के नाबाद 42 रन गत चैंपियन को प्लेऑफ में नहीं पहुंचा पाई.

लीग चरण में आरसीबी (RCB qualify for Playoff) के समान 14 अंकों के साथ अभियान समाप्त करने के बावजूद, सीएसके बेहतर नेट रन-रेट के कारण जगह पक्की करने में विफल रही. सीएसके के आईपीएल में अपने अभियान को समाप्त करने के साथ, प्रशंसकों और विशेषज्ञों ने अनुमान लगाया कि यह फ्रेंचाइजी के लिए धोनी का अंतिम सीज़न हो सकता है, लेकिन अनुभवी ने अपने कार्डों को दिल के करीब रखा है और रविवार को मैच के बाद घर वापस चले गए.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
T20 World Cup 2024: सूर्यकुमार यादव इतिहास रचने के करीब, ऐसा करते ही तोड़ देंगे धोनी का रिकॉर्ड
MS Dhoni: रिटायरमेंट की खबरों के बीच CSK फैंस के लिए धोनी को लेकर सामने आई बड़ी अपडेट
Virat Kohli Performance in West Indies T20I Final Super 8 Semi Final T20 World Cup 2024
Next Article
1,4,0.. कोई गम नहीं, विराट कोहली का बल्ला अब बोलेगा! जरा वेस्टइंडीज वाला रिकॉर्ड देखिए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;