विज्ञापन
Story ProgressBack

IPL 2024 Eliminator: CSK दिग्गज अंबाती रायडू की बड़ी भविष्यवाणी, एलिमिनेटर राउंड में RCB और RR में से इस टीम को बताया विजेता

Rayudu Prediction on IPL 2024 Eliminator Round: आरसीबी ने शनिवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में 27 रन की जीत के बाद गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को प्लेऑफ की दौड़ से बाहर कर दिया.

Read Time: 3 mins
IPL 2024 Eliminator: CSK दिग्गज अंबाती रायडू की बड़ी भविष्यवाणी, एलिमिनेटर राउंड में RCB और RR में से इस टीम को बताया विजेता
Ambati Rayudu on RCB vs RR Eliminator Round IPL 2024

Ambati Rayudu Prediction on RCB vs RR Eliminator Round: CSK के पूर्व बल्लेबाज अंबाती रायडू का मानना है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) बुधवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) एलिमिनेटर (Ambati Ruyudu Choose RCB as Favourite for Eliminator) में प्रबल पसंदीदा होगी. फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई में छह मैचों की जीत का सिलसिला जारी है, जिसने उन्हें लीग में प्लेऑफ में जगह दिलाई. आरसीबी ने शनिवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में 27 रन की जीत के बाद गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को प्लेऑफ की दौड़ से बाहर कर दिया.

एलिमिनेटर मुकाबले पर बात करते हुए, रायुडू ने राजस्थान की तुलना में बेंगलुरु (Ambati Rayuduon RCB vs RR Eliminator) का समर्थन किया, क्योंकि बेंगलुरु कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हार के बाद आ रही है, जिससे वे अंक तालिका में तीसरे स्थान पर खिसक गए हैं.

एलिमिनेटर राउंड को लेकर रायुडू ने कहा 

"मुझे लगता है कि (Ambati Ruyudu chosse RCB as Winner in Eliminator) आरसीबी मेरे लिए स्पष्ट रूप से पसंदीदा है, जिस तरह से वे खेल रहे हैं और उन्होंने सीएसके के खिलाफ एक क्लिनिकल गेम खेला है और आरआर के लिए मुझे नहीं पता कि खेल में यह अंतर मदद करेगा या नहीं, यह वॉशआउट उन्हें आगे बढ़ने में मदद करेगा आरसीबी के खिलाफ एलिमिनेटर में, मुझे लगता है कि अभी एक परिपक्व टीम है और वहां का हर खिलाड़ी अपनी भूमिका जानता है, इसलिए मुझे लगता है कि आरसीबी ही है जो अंततः क्वालीफायर 2 में जाएगी, "रायडू ने स्टार स्पोर्ट्स क्रिकेट लाइव पर कहा.

इस बीच, भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वरुण आरोन ने भी रायुडू की भावनाओं को दोहराया और संघर्ष में आरसीबी का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि अपना 'दिल और आत्मा' एक तरफ रख देने के बाद विराट कोहली आईपीएल खिताब के हकदार हैं. "उसे पाने के लिए एक ट्रॉफी है. यही उसके पास बचा है. एक चीज जो उसे इतने सालों में नहीं मिली है वह है आईपीएल ट्रॉफी. उसने इस फ्रेंचाइजी को अपना दिल और आत्मा दे दी है. प्रशंसक उसे प्यार करते हैं, और अन्य टीमों के प्रशंसक भी उसे प्यार करते हैं." 

"लेकिन आईपीएल विराट कोहली के लिए मायावी रहा है जो उन्हें इस साल मिलना है. वह इस साल इसे हासिल करना चाहेंगे, खासकर जब आप लगातार छह गेम जीतते हैं और इस तरह प्लेऑफ में जाते हैं." "यह आपके लिए सिर्फ आपका ही नहीं, बल्कि पूरी टीम का आत्मविश्वास बढ़ाता है. इसलिए वे बहुत अधिक विश्वास के साथ जा रहे हैं, जो कि राजस्थान रॉयल्स के बिल्कुल विपरीत है जो बहुत सारे संदेहों के साथ जा रहे हैं. इसलिए यह एक बहुत ही दिलचस्प मुकाबला होने वाला है और मैं इस मुकाबले में आरसीबी का पूरी तरह से समर्थन करता हूं, क्योंकि वे इस मुकाबले में गति ले रहे हैं."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
AFG vs BAN LIVE Score, T20 World Cup 2024: एक मैच...दांव पर तीन टीमों की किस्मत, अफगानिस्तान जीती तो पहुंचेगी सेमीफाइनल में
IPL 2024 Eliminator: CSK दिग्गज अंबाती रायडू की बड़ी भविष्यवाणी, एलिमिनेटर राउंड में RCB और RR में से इस टीम को बताया विजेता
Anrich Nortje Dale Steyn Morne Morkel Kagiso Rabada Most wickets for South Africa in T20 World Cup History
Next Article
दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज ने रचा इतिहास, अब डेल स्टेन के साथ लिया जाएगा उसका नाम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;