यह ख़बर 17 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

वापसी के लिए महेला जयवर्धने की नजरें घरेलू मैचों पर

खास बातें

  • दिल्ली डेयरडेविल्स को भले ही लगातार पांच मैचों में शिकस्त का सामना करना पड़ा हो, लेकिन टीम के कप्तान महेला जयवर्धने को विश्वास है कि उनकी टीम अपने सभी घरेलू मैच जीतकर आईपीएल छह के नॉकआउट में जगह बनाने में सफल रहेगी।
बेंगलुरु:

दिल्ली डेयरडेविल्स को भले ही लगातार पांच मैचों में शिकस्त का सामना करना पड़ा हो, लेकिन टीम के कप्तान महेला जयवर्धने को विश्वास है कि उनकी टीम अपने सभी घरेलू मैच जीतकर आईपीएल छह के नॉकआउट में जगह बनाने में सफल रहेगी।

जयवर्धने ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मंगलवार को सुपर ओवर में शिकस्त के बाद प्रेस कांफ्रेंस में संवाददाताओं से कहा, अगर हम अपने सभी घरेलू मैच जीतने में सफल रहते हैं तो अंतिम चार में जगह बनाने का मौका बन सकता है। हमारा ध्यान इसी पर है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने मंगलवार रात मैच टाई रहने के बाद दिल्ली डेयरडेविल्स को सुपर ओवर में हराया था।

वीरेंद्र सहवाग सुपर ओवर में बल्लेबाजी के लिए नहीं उतरे और जयवर्धने ने स्थिति स्पष्ट करते हुए कहा कि दिल्ली का यह बल्लेबाज विरोधी टीम की पारी के अंतिम तीन ओवर में मैदान पर नहीं था और इसलिए सुपर ओवर खेलने का पात्र नहीं था।

उन्होंने कहा, अगर मेरे पास विकल्प होता तो मैं सहवाग को भेजता, लेकिन मेरे पास यह विकल्प नहीं था। जयवर्धने ने कहा कि टीम को अपनी सोच सकारात्मक बनाए रखने की जरूरत है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रीलंका के इस पूर्व कप्तान ने साथ ही वापसी दिलाने और अंतिम समय तक टीम को मैच में बनाए रखने के लिए अपने साथियों की तारीफ की।