"मगरमच्छ अपने जबड़े से ..." पाकिस्तानी खिलाड़ी ने टकपाया लड्डू कैच तो ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने जमकर किया 'ट्रोल'

Abdullah Shafique dropped Mitchell Marsh: अब्दुल्ला शफीक ने स्लिप में फील्डिंग करते हुए मिशेल मार्श का आसान सा कैच टकपा दिया और पाकिस्तानी टीम को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा.

Abdullah Shafique: शफीक ने इसी मैच में पहली पारी में डेविड वार्नर का कैच छोड़ा था.

Australia vs Pakistan 2nd Test: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस मैच के तीसरे दिन एक बार फिर पाकिस्तानी खिलाड़ियों द्वारा खराब फील्डिंग देखने को मिली. अब्दुल्ला शफीक ने स्लिप में फील्डिंग करते हुए मिशेल मार्श का आसान सा कैच टकपा दिया और इसका टीम को खामियाजा भुगतना पड़ा. अब्दुल्ला शफीक द्वारा इस कैच को टपकाने के चलते पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज मार्क वॉ ने जमकर ट्रोल किया. शफीक ने इसी मैच में पहली पारी में डेविड वार्नर का कैच छोड़ा था.

मेलबर्न टेस्ट के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी का 15वें ओवर फेकने आमेर जमाल आए थे. आमेर जमाल के इस ओवर की पहली गेंद पर मिशेन मार्श ने शॉट लगाना चाहा लेकिन गेंद बल्ले का बाहरी किनारा लेकर स्लिप में गई. पहले स्लिप पर खड़े अब्दुल्ला शफीक ने इस कैच को ड्राप किया. मार्क वॉ जो इस दौरान कमेंट्री कर रहे थे उन्होंने अब्दुल्ला शफीक द्वारा कैच ड्राप करने के बाद कहा कि मुझे लगता है कि आपको शफीक को वहां से बाहर निकालना होगा.  मार्क वॉ यहीं नहीं रुके और उन्होंने अब्दुल्ला शफीक के कैच पकड़ने के तरीके को लेकर कहा कि जैसे कोई मगरमच्छ अपने जबड़े से कैच पकड़ने की कोशिश कर रहा हो. उसे वहां से निकालो.


बता दें, मिशेल मार्श ने इस जीवनदान का पूरा लाभ उठाया. हालांकि, वो अपने शतक से जरुर चूक गए, लेकिन आउट होने से पहले उन्होंने अपना काम पूरा किया और ऑस्ट्रेलिया को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया. मिशेल मार्श का जब कैच छूटा था तब ऑस्ट्रेलिया ने 46 रन पर 4 विकेट गंवा दिए थे. लेकिन इसके बाद मार्श ने स्टीव स्मिथ के साथ मिलकर पांचवें विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की और टीम को मुश्किल परिस्थिति से बाहर निकाला.

मेलबर्न टेस्ट के तीसरे दिन स्टंप्स तक ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट के नुकसान पर 187 रन बना लिए थे और उसने पहली पारी के आधार पर पाकिस्तान पर 241 रनों की लीड हासिल कर ली थी. बता दें, ऑस्ट्रेलिया ने मैच में पहली पारी में लाबुशेन की 63 रनों की पारी के दम पर 318 रन बनाए थे. इसके जवाब में पाकिस्तान ने शफीक और मसूद की अर्द्धशतकीय पारियों के दम पर 264 रन बनाए थे.

यह भी पढ़ें: IND vs SA 1st Test: डीन एल्गर ने शतक ठोक रचा इतिहास, भारत के खिलाफ 9 साल बाद ऐसा करने वाले पहले अफ्रीकी बल्लेबाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: "यह एक मजाक है..." स्टार स्पोर्ट्स ने किया वनडे टीम ऑफ द ईयर का ऐलान तो भड़के रवि शास्त्री