लिविंगस्टोन ने मचाई खलबली, शमी की गेंद पर लगाया 117 मीटर लंबा छक्का, देखकर गेंदबाज भी हंसने लगा- Video

IPL 2022 Gujarat Titans vs Punjab Kings: आईपीएल 2022 के 48वें मैच में पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटंस को 8 विकेट से हरा दिया. इस जीत में धवन ने 53 गेंद पर 62 रन की पारी खेली तो वहीं राजपक्षे ने 28 गेंद पर 40 रन बनाए

लिविंगस्टोन ने मचाई खलबली, शमी की गेंद पर लगाया 117 मीटर लंबा छक्का, देखकर गेंदबाज भी हंसने लगा- Video

लिविंगस्टोन ने मचाई खलबली

IPL 2022 Gujarat Titans vs Punjab Kings: आईपीएल 2022 के 48वें मैच में पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटंस को 8 विकेट से हरा दिया. इस जीत में धवन ने 53 गेंद पर 62 रन की पारी खेली तो वहीं राजपक्षे ने 28 गेंद पर 40 रन बनाए. इसके अलावा सबसे बड़ा आकर्षण लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) रहे. लिविंगस्टोन ने मैच में सबसे लंबा छक्का जमाकर हर किसी को हैरान कर दिया. लिविंगस्टोन ने 117 मीटर छक्का मोहम्मद शमी की गेंद पर जड़ने का कमाल किया जो इस सीजन में किसी भी बल्लेबाज द्वारा मारा गया सबसे लंबा छक्का है.  

टी-20 क्रिकेट में Rashid Khan ने बनाया अनचाहा रिकॉर्ड, याद भी नहीं रखना चाहेंगे


यह पढ़ें- मैच से पहले ही हाथ पर '50 NOT OUT' लिख कर आए थे रिंकू सिंह, नीतिश राणा से बात कर हुए इमोशनल, देखिए VIDEO

दरअसल पंजाब की पारी के 16वें ओवर में गेंदबाज शमी के खिलाफ लिविंगस्टोन ने धमाका किया औऱ लगातार 3 छक्के लगाने का कमाल किया, इस ओवर में लिविंगस्टोन ने कुल 28 रन बना डाले और टीम को जीत दिला दी. लिविंगस्टोन 10 गेंद पर 30 रन बनाकर नाबाद रहे. उन्होंने शुरूआती 3 गेंद पर 3 छक्का लगाकर महफिल लूट ली. सबसे खास बात ये रही कि 16वें ओवर की पहली गेंद पर लिविंगस्टोन ने डीप स्क्वायर लेग पर 117 मीटर छक्का जमाया जिसने फैन्स ही नहीं गेंदबाज शमी को भी हैरान कर दिया. 

गिल की फूटी किस्मत, ऋषि धवन के 'bullet throw' का बने शिकार, रन आउट होते ही गुस्सा हो गए - Video

इस सीजन का सबसे लंबा छक्का देखकर शमी हैरान रह गए और हंसते हुए नजर आए. वहीं, डगआउट में  बैठे कप्तान मयंक इस छक्के को देखकर अपने मुंह को बंद नहीं कर पाए. वहीं, धवन औऱ लिविंगस्टोन ने एक दूसरे को देखकर हंसते हुए दिखे. फैन्स भी लिविंगस्टोन के इस छक्के को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रिएक्ट कर रहे हैं. लिविगस्टोन से पहले डेवाल्ड ब्रेविस ने इस सीजन में 112 मीटर छक्का लगाया था. 

Rishi Dhawan ने हार्दिक को किया आउट, वाइफ नताशा का उतर गया चेहरा, दिया ऐसा रिएक्शन- Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि आईपीएल के इतिहास में सबसे लंबा छक्का (Longest Six in IPL History) जमाने का रिकॉर्ड एल्बी मोर्केल के  नाम हैं. इन्होंने IPL के पहले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हुए प्रज्ञान ओझा के खिलाफ 125 मीटर लंबा छक्का जमाया था. बता दें कि बेन कटिंग और गौतम गंभीर भी आईपीएल में 117 मीटर लंबा छक्का लगा चुके हैं. धोनी का आईपीएल में सबसे लंबा छक्का 115 मीटर लंबा रहा है.