कोहली ने इंग्लैंड में शुरू की बैटिंग प्रैक्टिस, अनुष्का शर्मा ने ऐसा कमेंट कर लुटाया प्यार

Anushka Sharma on kohli: ENG vs IND: भारत की टीम 1 जुलाई को बर्मिंघम में इंग्लैंड (ENG vs IND 5th Test) के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्ट मैच खेलेगी. इसके लिए टीम इंडिया के खिलाड़ी कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

कोहली ने इंग्लैंड में शुरू की बैटिंग प्रैक्टिस, अनुष्का शर्मा ने ऐसा कमेंट कर लुटाया प्यार

अनुष्का शर्मा के कमेंट ने लूटी महफिल

ENG vs IND: भारत की टीम 1 जुलाई को बर्मिंघम में इंग्लैंड (ENG vs IND 5th Test) के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्ट मैच खेलेगी. इसके लिए टीम इंडिया के खिलाड़ी कड़ी मेहनत कर रहे हैं. बता दें एक बार फिर सबकी नजर विराट कोहली (Virat Kohli) पर होगी. कोहली ने 2019 के बाद से इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक नहीं लगाया है. फैन्स कोहली के एक शतक का इंतजार कर रहे हैं. अब देखना होगा क्या इंग्लैंड में कोहली बड़ी पारी खेलकर इस सूखे को खत्म करेंगे. एक तरफ जहां कोहली से फैन्स शतक की उम्मीद कर रहे हैं तो वहीं भारतीय पूर्व कप्तान इन दबावों से दूर प्रैक्टिस पर फोकस लगाए हुए हैं. कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी शेयर की है जो वायरल हो गई है. 

दरअसल वायरल होने के पीछे उस तस्वीर पर विराट की बीवी अनुष्का (Anushka Sharma) का कमेंट हैं. कोहली ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो बैटिंग प्रैक्टिस पर जाने से पहले ग्लव्स पहनते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर कर विराट ने कैप्शन में लिखा, 'प्रैक्टिस अच्छे से करें और खुश रहें.

विराट की इस तस्वीर पर बीवी अनुष्का ने कमेंट कर दो शब्द और जोड़ लिए हैं. अनुष्का शर्मा ने लिखा, 'और क्यूटी बने रहे.' अनुष्का का यह कमेंट फैन्स को भी खूब भा रहा है. बता दें कि बर्मिघम में भारत का रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है. यहां खेले 7 टेस्ट मैच में भारत को 6 में हार का सामना करना पड़ा है और एक टेस्ट मैच को टीम इंडिया ड्रा कराने में सफल रही है. 

vdtep4ug

इस टेस्ट सीरीज की बात की जाए तो भारत और इंग्लैंड के बीच नॉर्टिंघम में खेलेा गया टेस्ट मैच ड्रा रहा था. वहीं, लॉर्ड्स टेस्ट मैच में भारत को 151 रनों से जीत मिली थी. इसके अलावा हेडिंग्ले टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने वापसी की थी औऱ एक पारी, 76 रन से टेस्ट जीतने में सफल रही. चौथा टेस्ट मैच एक बार फिर भारत ने जीता था. ऐसे में अबतक 4 टेस्ट मैच में भारत 2 जीत चूका है. पांचवां और आखिरी टेस्ट मैच जीतते ही भारत सीरीज भी जीत जाएगा. 

* विजय माल्या के साथ दिखे क्रिस गेल, तो फैन्स ने की दी Memes की बारिश, बने ऐसे Jokes
इंग्लैंड पहुंचते ही वसीम जाफर के साथ माइकल वॉन ने शुरू किया ट्विटर वॉर, पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने ऐसा जवाब देकर लूटी महफिल
* डेविड वॉर्नर शतक से 1 रन से चूके, लेकिन बना गए अपने करियर का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि साल 2007 के बाद से भारत इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज नहीं जीत पाया है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि 15 साल के बाद क्या भारत फिर से कमाल कर पाएगा. 2007 के टेस्ट सीरीज मे भारत 3 टेस्ट मैचों की सीरीज 1-0 से जीतने में सफल रहा था. उस सीरीज में भारत की कप्तानी राहुल द्रविड़ ने की थी. इस बार द्रविड़ बतौर कोच इंग्लैंड में हैं.