T-20 World Cup टीम के ऐलान के समय न्यूजीलैंड बोर्ड ने बच्चों को भेजा प्रेस कॉन्फ्रेंस में, मजेदार Video viral

T20 World Cup 2024: कीवी टीम एक बार फिर अबतक टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब नहीं जीत पाई है. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि इस बार टीम किस तरह का परफॉर्मेंस करती है. 

T-20 World Cup टीम के ऐलान के समय न्यूजीलैंड बोर्ड ने बच्चों को भेजा प्रेस कॉन्फ्रेंस में, मजेदार Video viral

T20 World Cup 2024: न्यूजीलैंड टीम का कुछ ऐसे हुआ ऐलान

T20 World Cup 2024: टी-20 वर्ल्ड कप 2024 (New zealand Team for T20 World Cup 2024) के लिए न्यूजीलैंड (New Zealand Team) ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. टीम के ऐलान के समय कीवी बोर्ड ने कुछ ऐसा किया जो सोशल मीडिया पर वायरल है. दरअसल, टीम का ऐलान करने के लिए बोर्ड ने बच्चों को प्रेस कॉन्फ्रेंस में भेजा था. न्यूजीलैंड क्रिकेट का यह मजेदार अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. बता दें कि वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए जब टीम का ऐलान हुआ था तो क्रिकेटरों के बच्चों, वाइफ और गर्लफ्रेंड ने मिलकर खिलाड़ियों के नाम लेकर टीम का ऐलान किया था. अब यहां एक बार फिर न्यूजीलैंड क्रिकेट ने रोचक अंदाज में टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम का ऐलान कर महफिल लूट ली है. बता दें कि जो दो बच्चे प्रेस कॉन्फ्रेंस करने आए थे उनके नाम Matilda और Angus हैं. 

टी-20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड की कप्तानी केन विलियमसन करने वाले हैं. वहीं, टीम में कचिन रविंद्र को भी जगह मिली है. टीम में ईश सोढ़ी, टिम साउथी जैसे खिलाड़ी भी मौजूद हैं. T-20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड का पहला मैच 7 जून को गुयाना में अफगानिस्तान के खिलाफ होगा, इसके बाद ग्रुप सी में उसे सह-मेजबान वेस्टइंडीज, युगांडा और पापुआ न्यू गिनी के साथ मैच खेलना होगा.  

ये भी पढ़े-  कौन होगा जो टी-20 वर्ल्ड कप में मारेगा 6 गेंद पर 6 छक्का, युवराज सिंह की भविष्यवाणी

बता दें कि कीवी टीम एक बार फिर अबतक टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब नहीं जीत पाई है. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि इस बार टीम किस तरह का परफॉर्मेंस करती है. 

न्यूजीलैंड टीम टी-20 वर्ल्ड कप के लिए 


केन विलियमसन (कप्तान), फिन एलन, ट्रेंट बोल्ट, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेवोन कॉनवे, लॉकी फर्ग्यूसन, मैट हेनरी, डेरिल मिशेल, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रविंद्र, मिशेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउथी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्रैवलिंग रिजर्व: बेन सीयर्स